Nasirabad: डीजल से भरा टैंकर सड़क किनारे गड्ढे में गिरा, बड़ा हादसा टला
Advertisement

Nasirabad: डीजल से भरा टैंकर सड़क किनारे गड्ढे में गिरा, बड़ा हादसा टला

जानकारी के मुताबिक सराधना निवासी भागचंद रावत सराधना स्थित HPCL तेल डिपो से टैंकर में डीजल भरकर पीसांगन की ओर जा रहा था. इसी दौरान टैंकर जेठाना से गुजरते रास मांगलियावास हाईवे पर टैंकर के अगले पहियों से बैलेंस बिगड़ जाने से टैंकर असंतुलित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिर गया.

Nasirabad: डीजल से भरा टैंकर सड़क किनारे गड्ढे में गिरा, बड़ा हादसा टला

Nasirabad: पीसांगन उपखंड के मांगलियावास थाना अंतर्गत जेठाना से गुजरते मांगलियावास रास हाईवे पर गणेश मंदिर के पीछे HPCL तेल डिपो सराधना से डीजल भरकर पीसांगन की ओर जा रहा टैंकर सड़क किनारे पलट गया. टैंकर से डीजल का रिसाव शुरू हो गया लेकिन, गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया. हादसे की सूचना पर HPCL तेल डिपो सराधना को सूचना भिजवाते हुए मांगलियावास पुलिस मौके पर पहुंची. खबर भेजे जाने तक मौके पर बचाव व राहत कार्य जारी था.

जानकारी के मुताबिक सराधना निवासी भागचंद रावत सराधना स्थित HPCL तेल डिपो से टैंकर में डीजल भरकर पीसांगन की ओर जा रहा था. इसी दौरान टैंकर जेठाना से गुजरते रास मांगलियावास हाईवे पर टैंकर के अगले पहियों से बैलेंस बिगड़ जाने से टैंकर असंतुलित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में गिर गया. इस दौरान टैंकर चालक भागचंद रावत जैसे तैसे केबिन से सुरक्षित बाहर निकल गया. हादसे की सूचना पर कई ग्रामीणों व राहगीरों के अलावा मांगलियावास थाने से ASI भगवानसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. दुर्घटना की सूचना पर HPCL तेल डिपो सराधना से राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा.

ये भी पढ़ें- राजनीति में जो होता है वो दिखता नहीं, जो दिखता है वो होता नहीं- सचिन पायलट

अजमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

टैंकर से डीजल का रिसाव होता देख बचाव दल ने तुरंत ही दमकल को मौके पर बुलवाया. दूसरी और मौके पर पहुंची मांगलियावास पुलिस ने तीन हाइड्रो मशीनों को मौके पर बुलवाया. जहां 3 हाइड्रो मशीनों की मदद से पुलिस प्रशासन व HPCL तेल डिपो के राहत एवं बचाव दल ने सड़क किनारे दुर्घनाग्रस्त हुए डीजल से भरे टैंकर को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास युद्ध स्तर पर शुरू कर दिए.

 

Trending news