Nasirabad: पीसांगन के कालेसरा में सड़क हादसे में मासूम और बाइक सवार घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1440008

Nasirabad: पीसांगन के कालेसरा में सड़क हादसे में मासूम और बाइक सवार घायल

पीसांगन थाना क्षेत्र के कालेसरा में हुए सड़क हादसे में 5 वर्षीय मासूम और बाइक सवार घायल हो गया. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. जहां पर दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अजमेर रेफर कर दिया.

मासूम और बाइक सवार घायल.

Nasirabad News: पीसांगन थाना क्षेत्र के कालेसरा में हुए सड़क हादसे में 5 वर्षीय मासूम और बाइक सवार घायल हो गया. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया. जहां पर दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अजमेर रेफर कर दिया. इस दौरान आपातकालीन वाहन 108 एम्बुलेंस के देरी से आने की सूचना पर दोनों घायलों को परिजन निजी वाहनों से उपचार के लिए अजमेर लेकर रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- 8 साल के बच्चे की मौत को लेकर हाइवे जाम, नौकरी और पैसे मिलने के आश्वासन के बाद मामला शांत

सूचना मिलते ही एएसआई हजारीलाल मीणा, कॉन्स्टेबल शोबाराम जाखड़,लोकेश जाखड़ अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस के मुताबिक पीसांगन निवासी टीकम धानका बाइक पर मांगलियावास से पीसांगन लौट रहा था. इसी दौरान कालेसरा में विशाल रेगर का 5 वर्षीय मासूम पुत्र एकलव बाइक की चपेट में आ गया. जिससे मासूम एकलव गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में बाइक सवार भी मासूम को बचाने के चक्कर में बाइक समेत असंतुलित होकर गिरने से चोटिल हो गया.

Reporter- Ashok Singh Bhati

Trending news