Ajmer: किशनगढ़ में सास-बहु पर किये चाकू से वार, एक का गाला तो दूसरी का काटा हाथ
Advertisement

Ajmer: किशनगढ़ में सास-बहु पर किये चाकू से वार, एक का गाला तो दूसरी का काटा हाथ

अजमेर के किशनगढ़ के अग्रसेन नगर में सवेरे उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर में मौजूद सास व बहु दोनों लहूलुहान हालात में मिले. 

घटना की जानकारी लेती पुलिस

Ajmer: अजमेर के किशनगढ़ के अग्रसेन नगर में सवेरे उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर में मौजूद सास व बहु दोनों लहूलुहान हालात में मिले. जानकारी के अनुसार अग्रसेन नगर में रहने वाली गीतादेवी और उनकी बहू सुनीता मेघवाल दोनों मजदूरी का काम करती हैं. सुनीता का पूर्व पति राहुल और राजू नामक युवक के साथ उनके घर के दरवाजे पर खटखटाने लगा. दरवाजा नहीं खोलने पर दीवार फांदकर दोनों घर में घुस गए और बहू सुनीता मेघवाल (24) और उसकी सास गीता देवी पर चाकू से बेरहमी से वार कर उन्हें घायल कर दिया. चाकू के वार से सुनीता मेघवाल के गले तथा सास गीतादेवी के हाथ पर गंभीर चोट लगी है. दोनों सास बहु के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें घायलावस्था में राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उन्हें तुरंत उपचार मुहैया करवाया गया. सूचना मिलने के बाद मदनगंज थाने से पुलिस जाब्ता अस्पताल पहुंचा तथा घायल सास गीता देवी के बयान दर्ज किए.

हमले में घायल पीड़िता ने बताया कि उसके पूर्व पति राजू और उसके साथी राहुल ने घर में घुसकर उसे व उसकी सास पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया. पीड़िता का पूर्व पति राजू जबरदस्ती उसको अपने साथ लेकर जाना चाहता था, पीड़िता के मना करने पर उसने चाकू से हमला कर उसे और उसकी सास को घायल कर दिया. हमले में गंभीर घायल बहू के गले का ऑपरेशन किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मदनगंज थाना पुलिस ने राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचकर घायल सास के बयान दर्ज किए और बयानों के आधार पर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है. 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. सुनीता मेघवाल की पूर्व में राजू के साथ शादी हुई थी, लेकिन कुछ समय के बाद दोनों अलग हो गए. कुछ समय पहले सुनीता ने अर्जुन से शादी कर थी. पीड़िता की बयान के आधार पर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है.

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news