मसूदा: सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण
Advertisement

मसूदा: सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण

गिट्टी हाइवे पर ले जाने का काम चालू हुआ तब कंपनी द्वारा बालाजी के स्थान एक किलोमीटर पक्का डामरीकरण सड़क थी, जो वाहनों के आवागमन चलते हुए टूट कर क्षतिग्रस्त हो गया था.

मसूदा: सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण

Masuda: सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ ग्रामीण धरने पर एकलसिंगा ग्राम पंचायत सिंगावल के सरपंच रघुनाथ गुर्जर और कांग्रेस के युवा नेता प्रहलाद नायक बैठे धरने पर नायक ने बताया है कि आज से 4 साल पहले आईआरबी कंपनी रोड बनाने के लिए एकलसिहा स्थित बीड़ के बालाजी के पास गिट्टी का क्रेशर प्लांट डाला था.

इससे गिट्टी हाइवे पर ले जाने का काम चालू हुआ तब कंपनी द्वारा बालाजी के स्थान एक किलोमीटर पक्का डामरीकरण सड़क थी, जो वाहनों के आवागमन चलते हुए टूट कर क्षतिग्रस्त हो गया था.

अब कंपनी का काम पूरा होने के बाद भी रोड को नहीं बनाए जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने सरपंच गुर्जर और नायक के नेतृत्व में धरना देकर बैठ गए. फिर कंपनी के उच्च अधिकारी आए और उन्होंने 3 दिन का समय देखकर रोड का पूरा बनाने का आश्वासन दिया तब जाकर सभी धरने से उठे धरना देने वाले में चंपालाल चौधरी, जगदीश चौधरी गणेश मेघवंशी, निहाल चंद जैन, सांवरलाल सेन, राजकुमार शर्मा, सत्यनारायण नायक, कालू रावत आम जन मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news