मसूदा: चोरों ने ईश्वर को भी नहीं छोड़ा, लाखों की ज्वैलरी-कैश समेत भगवान दरबार को उड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228058

मसूदा: चोरों ने ईश्वर को भी नहीं छोड़ा, लाखों की ज्वैलरी-कैश समेत भगवान दरबार को उड़ाया

घर के अन्दर अलमारियों के सामान बिखेर कर नगद रुपये भगवान का दरबार और लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए. मकान मालिक विनोद गोयल जब दुकान से घर आए तो चोरी की घटना का पता चला उनके होश उड़ गए. फिर बिजयनगर पुलिस को सूचना दी गई. 

मसूदा: चोरों ने ईश्वर को भी नहीं छोड़ा, लाखों की ज्वैलरी-कैश समेत भगवान दरबार को उड़ाया

Masuda: बिजयनगर रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित विनोद गोयल के सूने मकान को अज्ञात चोरो ने निशाना बनाया और लगभग 38000 रुपये नगद, भगवान का दरबार, सोने चांदी के आभूषण सहित लाखों की चोरी करके फरार हुए.

दरअसल, परिवार के सदस्य बाहर गए हुए थे और मकान मालिक विनोद गोयल अपनी दुकान पर गए हुए थे. रेलवे स्टेशन रोड शहर के मध्य स्थित मकान को अज्ञात चोरों निशाना बनाते हुए घर के मेन गेट के ताले को तोड़ने की कोशिश की. फिर पीछे स्थित मकान के ताले तोड़कर घर में प्रवेश करके चोरी की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!

घर के अन्दर अलमारियों के सामान बिखेर कर नगद रुपये भगवान का दरबार और लाखों रुपये की ज्वैलरी लेकर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए. मकान मालिक विनोद गोयल जब दुकान से घर आए तो चोरी की घटना का पता चला उनके होश उड़ गए. फिर बिजयनगर पुलिस को सूचना दी गई. बिजयनगर पुलिस ने मौका मुआयना करके अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की है.

इस तरह दिया चोरी की घटना अंजाम
चोरों ने पहले मेन गेट के ताले तोड़ने की कोशिश की. फिर नाकाम रहने पर मकान में बनी पीछे की तरफ स्थित गली में लगे गेट के ताले को तोड़कर अन्दर प्रवेश कर गए. कमरे स्थित अलमारी के ताला तोड़कर घर के सामानों को बिखेर कर भगवान का दरबार, लाखों रुपये की ज्वैलरी और नगदी लेकर फरार हो गए. घटना को देखते हुए लगता है कि एक से अधिक लोगों ने घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढे़ं- महाराष्ट्र के सियासी संकट पर CM गहलोत का बयान, 'मोदी है तो मुमकिन है जुर्म भी, अन्याय भी'

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news