Masuda: 25 दिनों से खराब है CBC जांच मशीन, BJP कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Masuda: 25 दिनों से खराब है CBC जांच मशीन, BJP कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Masuda: राजस्थान के अजमेर जिले के मसूदा में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल के नाम मसूदा उपखंड अधिकारी डॉक्टर संजू मीणा को अस्पताल से जुड़ी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा है. 

राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Masuda: राजस्थान के अजमेर जिले के मसूदा में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल के नाम मसूदा उपखंड अधिकारी डॉक्टर संजू मीणा को अस्पताल से जुड़ी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि मसूदा सीएचसी पर सीबीसी जांच की मशीन पिछले 25 दिनों से खराब पड़ी है, जबकि वर्तमान में डेंगू मलेरिया के मरीज बढ़ रहे है. एक तरफ राज्य सरकार निशुल्क जांच की जा रही है लेकिन सीएससी मसूदा में उचित देखरेख के अभाव में उचित प्रबंधन के अभाव के चलते विभिन्न प्रकार की जांच सीएचसी मसूदा में नहीं हो पा रही. 

मसूदा में आने वाले मरीजों को जांच बाहर से पैसे देकर करवानी पड़ रही है और वर्तमान में मौसमी बीमारियों का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में उपखंड क्षेत्र के चिकित्सालय में मरीजों की जांच और शिक्षा प्राप्त नहीं होगी तो गरीब लोग कहां जाएंगे. मौजूदा हालात में सीएससी मसूदा में मरीजों को देखने के लिए अस्पताल के समय ओपीडी में केवल एक या दो चिकित्सक ही ड्यूटी पर मिलते है, जो मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अपर्याप्त है. 

यह भी पढ़ें - BSER REET Result 2022: रीट का काउंटडाउन शुरू, reetbser2022.in पर रखें पैनी नजर

डॉक्टर ओपीडी के समय नहीं मिलने से आने वाले मरीजों को काफी असुविधा होती है. भाजपा मंडल मसूदा द्वारा ज्ञापन के माध्यम से सरकार से मांग की है कि सीएससी मसूदा में जनहित की मांग को अतिशीघ्र पूर्ण करवाया जाए नहीं तो भाजपा कार्यकर्ताओं को मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा.

खबरें और भी हैं...

RSMSSB Rajasthan CET 2022: राजस्थान समान पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, 8 सेवाओं में भरे जाएंगे 2900 पद

Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

NIA Raid: बारां मे सुबह 4 बजे एनआईए ने की छापेमारी, एसडीपीआई के जिला सचिव को किया गिरफ्तार

Trending news