वकील को लाइव डिबेट में मिली गर्दन काटने की धमकी, सुरक्षा की मांग
Advertisement

वकील को लाइव डिबेट में मिली गर्दन काटने की धमकी, सुरक्षा की मांग

 वकील एक यूट्यूब चैनल संचालित करते हैं और इस दौरान 3 जून को नूपुर शर्मा और उदयपुर मामले को लेकर उन्होंने डिबेट की थी. इसी बीच कमेंट के दौरान शोएब सैय्यद नाम के व्यक्ति ने तेरी तो गर्दन कटेगी का पोस्ट करते हुए धमकी दी. जिसके चलते हड़कंप मच गया.

वकील को लाइव डिबेट में मिली गर्दन काटने की धमकी, सुरक्षा की मांग

Ajmer : देशभर में एक तरफ जहां सांप्रदायिक सौहार्द बनाने के लिए सभी धर्म गुरुओं की ओर से अपील की जा रही है. जिससे कि देश में शांति व्यवस्था कायम हो तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया के माध्यम से नूपुर शर्मा को लेकर किसी भी तरह की टिप्पणी पर गर्दन काटने की धमकियां लगातार मिल रही है.

अजमेर न्यायालय के अधिवक्ता भानु प्रताप सिंह चौहान के साथ जिला बार एसोसिएशन ने इस संबंध में अजमेर एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है. अजमेर सोमलपुर के रहने वाले भानु प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि वो एक यूट्यूब चैनल संचालित करते हैं और इस दौरान 3 जून को नूपुर शर्मा और उदयपुर मामले को लेकर उन्होंने डिबेट की थी. इसी बीच कमेंट के दौरान शोएब सैय्यद नाम के व्यक्ति ने तेरी तो गर्दन कटेगी का पोस्ट करते हुए धमकी दी. जिसके चलते हड़कंप मच गया.

 मामले की जानकारी पर अधिवक्ता भानु प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री संपर्क पोर्टल पर भी की गई. वही इस मामले की जानकारी जिला बार एसोसिएशन को भी दे गयी. जिसके बाद सभी ने सामूहिक रूप से  अजमेर के एडिशनल एसपी विकास सांगवान से मुलाकात करते हुए उन्हें चैटिंग की कॉपी शेयर की और उचित कार्रवाई की मांग की गई है.

जिला बार एसोसिएशन ने धमकी देने वाले व्यक्ति को जल्द गिरफ्तार करने के साथ ही अधिवक्ता भानु प्रताप को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. गौरतलब है कि कन्हैया लाल की हत्या से पहले भी उसे धमकी मिली थी. लेकिन उस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई और पूरे देश में माहौल खराब हो गया. ऐसे में जिला पुलिस प्रशासन को इस मामले में जल्द उचित कार्रवाई करनी चाहिए. 

अपने जिले की खबरों के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news