Kishangarh: कॉलेज की छत से टपक रहा पानी, स्टाफ की भी कमी, छात्रों में आक्रोश
Advertisement

Kishangarh: कॉलेज की छत से टपक रहा पानी, स्टाफ की भी कमी, छात्रों में आक्रोश

अरांई उपखंड मुख्यालय पर कॉलेज शुरू हुए 4 वर्ष हो चुके है. वर्तमान में राजकीय उच्च प्राथमिक बालिका विद्यालय में कॉलेज चल रहा है. 2 वर्ष से किशनगढ़ जाने वाली मुख्य सड़क पर महाविद्यालय भवन का कार्य कछुआ चाल से चल रहा है. 

कॉलेज की छत से टपक रहा पानी

Kishangarh: अरांई उपखंड मुख्यालय पर कॉलेज शुरू हुए 4 वर्ष हो चुके है. वर्तमान में राजकीय उच्च प्राथमिक बालिका विद्यालय में कॉलेज चल रहा है. 2 वर्ष से किशनगढ़ जाने वाली मुख्य सड़क पर महाविद्यालय भवन का कार्य कछुआ चाल से चल रहा है. कल थोड़ी सी बारिश से स्कूल की छत टपकने लग गई. 

जिससे छात्र सोमवार को आक्रोशित हो गए और महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर प्रदर्शन किया. प्राचार्य सहित तीन व्याख्याता बाहर बैठे रहे थे. छात्रों ने आरोप लगाया है कि व्याख्याता समय पर कॉलेज नहीं आते है. मात्र दो व्याख्याता होने से शिक्षण कार्य नहीं हो पा रहा है. कुछ व्याख्याता और शारीरिक शिक्षक डेपुटेशन पर अन्यत्र लगे हुए है, जिसे शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर शुरू, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी

इस मामले में प्राचार्य प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा भवन हैंड ओवर करने के लिए कहा गया है लेकिन थोड़ी सी बरसात में बिल्डिंग की छत जगह-जगह से टपक रही है. भवन की छत जगह-जगह से उखड़ रही है. मैदान का समतलीकरण नहीं किया गया है. सीवरेज लाइन जगह-जगह से बैठ गई है. 

छत टपकने से भवन के अंदर जगह-जगह पानी भरा पड़ा है. चारदीवारी के अंदर पानी भरा हुआ है ऐसे में भवन का कार्य पूर्ण हुए बिना भवन में क्लासेज नहीं चलाई जा सकती. वहीं सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता रामवतार यादव ने बताया कि महाविद्यालय भवन का कुछ काम शेष है. इस बारे में ज्यादा जानकारी अधिशासी अभियंता से ले वह बेहतर बता पाएंगे.

Reporter: Manveer Singh

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

PM एक धर्म को चुन रहे हैं, शांति-अहिंसा के लिए राजस्थान में खुलेगा विभाग: CM गहलोत

किरोड़ी लाल मीणा ने आमागढ़ दुर्ग पर फहराया मीन समाज का झंडा, कही बड़ी बात

मसूरी में बिहार के इस IAS के गाने पर थिरक चुकी हैं टीना डाबी, अब वायरल हो रहा वीडियो

Trending news