Kishangarh: एसडीएम खेमाराम यादव का विदाई समारोह, माला-साफा पहनाकर किया अभिनंदन
Advertisement

Kishangarh: एसडीएम खेमाराम यादव का विदाई समारोह, माला-साफा पहनाकर किया अभिनंदन

उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव की पदोन्नति जयपुर सचिवालय में अल्पसंख्यक विभाग में होने पर अरांई तहसील कार्यालय में उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव को विदाई दी गई. 

Kishangarh: एसडीएम खेमाराम यादव का विदाई समारोह, माला-साफा पहनाकर किया अभिनंदन

Kishangarh: अरांई उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव की पदोन्नति जयपुर सचिवालय में अल्पसंख्यक विभाग में होने पर अरांई तहसील कार्यालय में उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव को विदाई दी गई. 

इस दौरान तहसीलदार हनुमान प्रसाद ने कहा कि एसडीएम खेमाराम यादव का व्यवहार सभी के प्रति बहुत बेहतर रहा और कर्मचारियों तथा आमजन के काम के लिए हमेशा तत्पर रहते हुए समय पर मामलों का निस्तारण करवाया और सभी लोगों को समस्याओं को लेकर राहत प्रदान की. 

इस दौरान सभी मौजूद लोगों ने उपखंड अधिकारी का माला-साफा पहना कर अभिनंदन किया और स्मृति चिन्ह भेंट किया. इस दौरान नायब तहसीलदार हिम्मत सिंह, समाजसेवी मुकेश कलवार, राजेश शर्मा सहित गिरदावर, पटवारी तथा एसडीएमक कार्यालय और तहसील कार्यालय के कर्मचारी मौजूद रहे.  

इसी प्रकार पंचायत ग्राम सिरोंज में उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव का ग्राम पंचायत सिरोंज के सरपंच रामलाल मीणा के सानिध्य में विदाई और अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव का माला-साफा पहना कर अभिनंदन किया.  

इस दौरान सरपंच रामलाल मीणा सहित ग्रामीणों ने कहा कि उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव का आमजन के प्रति बहुत अच्छा व्यवहार रहा. जनता के कार्यों और समस्याओं को समय पर निस्तारण करने में एसडीएम यादव सदैव तत्पर रहे इसलिए उनके कार्यकाल को सदैव याद किया जाएगा. साथ ही ग्रामीणों ने एसडीएम यादव को उज्जवल भविष्य और पदोन्नति पर शुभकामनाएं भी दी. 

यह भी पढ़ेंः महिला ने बनाया DGP के नाम से बनाया वाट्सऐप अकाउंट, 5 नंबर किए थे ब्लॉक

इस दौरान सिरोंज विद्यालय प्रधानाचार्य सत्यनारायण यादव डॉक्टर अमरचंद पांडे , सोहन सिंह राठौड़, गुमान खजवाणीया बजरंग लाल शर्मा, अध्यापक रामस्वरूप बैरवा, रामलाल जाट अध्यापक, सहित सिरोंज जुगलीपुरा के अन्य लोग भी मौजूद रहे. 

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

राजस्थान के जोधपुर में बारिश से बिगड़े हालात, सेना की मदद से रेस्क्यू जारी

Rajasthan Weather Forecast For August : अगस्त से फिर सक्रिय होगा मानसून, अगले 48 घंटे राहत दे सकते हैं

 

Trending news