Rajasthan: राजस्थान के इन तीन जिलों में लगा रोजगार मेला, पीएम मोदी भी हुए शामिल, 71 हजार युवाओं को मिलेगा नियुक्ति पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1697890

Rajasthan: राजस्थान के इन तीन जिलों में लगा रोजगार मेला, पीएम मोदी भी हुए शामिल, 71 हजार युवाओं को मिलेगा नियुक्ति पत्र

Rajasthan jobs: राजस्थान के जयपुर,अजमेर सहित तीन जिलों में रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है.राजस्थान के युवाओं के लिए ये अच्छी खबर है. इस मेले के दौरान पीएम मोदी भी कार्यक्रम में लाइव जुडे़, साथ ही 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे. 

 

फाइल फोटो

Rajasthan jobs/Ajmer/Jaipur/: राजस्थान से रोजगार को लेकर एक अच्छी खबर है, क्योंकि जयपुर अजमेर समेत राजस्थान के तीन जिलों में नरेंद्र मोदी रोजगार मेले का पांचवा आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी भी वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए लाइव जुड़े. थोड़ा कुछ समय के लिए ऑडियो में प्राब्लम्स रही इस वजह से रोजगार मेले का कार्यक्रम थोड़ा लेट शुरू हुआ है.

बेरोजगार युवाओं ने भाग लिया

यह कार्यक्रम अजमेर के रेलवे इंस्टिट्यूट में आयोजित किया गया. जिला स्तरीय कार्यक्रम में बुहत से बेरोजगार युवाओं ने भाग लिया. कार्यक्रम में संसदीय कार्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, सांसद भगीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल मौजूद रहे. साथ ही उन्होंने कार्यक्रम की उपयोगिता व उद्देश्य की दी जानकारी. 

 125 युवाओं को नियुक्ति पत्र मिलेंगे
पीएम मोदी के पांचवे रोजगार मेले की सबसे खास बात ये है कि इसके तहत देश में 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे.अजमेर जिले के करीब 125 युवाओं को विभिन्न विभागों में नियुक्ति पत्र मिलेंगे. प्रधानमंत्री रोजगार मेले में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भी अपनी बात रखी. 

मानवता का भाव भी सभी में होना चाहिए

मेघवाल ने कहा कि भारत को विकसित बनाना है, लेकिन मानवता का भाव भी सभी में होना चाहिए. नियुक्ति लेने वाले कर्मचारियों को पीएम मोदी का संदेश दिया.काम करते समय अपने पद का मिस यूज न हो इसका ध्यान रखें. भारत मे गुलामी की विरासत को खत्म करना है.भारत की जनता को सही रास्ते की जानकारी देनी होगी.

 जयपुर में करीब 230 अभ्यर्थियों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र
वहीं, 5वें रोजगार मेले का आयोजन जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में भी किया गया. मेला केंद्रीय राज्य मंत्री भारी उद्योग और विद्युत मंत्रालय कृष्ण पाल गुर्जर भी शामिल हुए. जयपुर शहर सांसद रामचरण बौहरा, जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुड़ेंगे वर्चुअल 22 राज्यों में 45 केंद्रों पर आयोजित होगा मेला देशभर में 71 हजार चयनितों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र जयपुर में करीब 230 अभ्यर्थियों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र.

ये भी पढ़ें- राजस्थान का वो जिला जहां पापड़ बन गयी सड़क, लोगों ने किया हंगामा

 

Trending news