अजमेर- जवाजा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ा 1790 किलो अवैध डोडा पोस्त, इस तरीके से कर रहे थे तस्करी
Advertisement

अजमेर- जवाजा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ा 1790 किलो अवैध डोडा पोस्त, इस तरीके से कर रहे थे तस्करी

Ajmer latest news: राजस्थान के अजमेर जिले में जवाजा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौराने अवैध रूप से मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया है. तलाशी में 1 हजार 790 किलो अवैध डोडा पोस्त और 780 ग्राम अवैध अफीम बरामद किए गए.

 

अजमेर- जवाजा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ा 1790 किलो अवैध डोडा पोस्त, इस तरीके से कर रहे थे तस्करी

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर जिले के जवाजा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अवैध रूप से मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने थाने के बाहर नाकाबंदी के दौरान एक दस चक्का ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमे 1 हजार 790 किलो अवैध डोडा पोस्त और 780 ग्राम अवैध अफीम बरामद किए है. पुलिस द्वारा पकडे गए अवैध मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत तीन करोड़ रूपये बताई जा रही है. 

यह भी पढ़े- बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

जवाजा थाना अधिकारी ने कहा- 

ट्रक चालक चुन्नी लाल पुत्र कालूलाल निवासी सांचौर को गिरफ्फतार कर पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने एनडीपीएस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जवाजा थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह ताडा ने बताया कि आगामी चुनावों के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह के निर्देश तथा एएसपी मनीष चौधरी के निर्देशन में अवैध नशीले पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत जवाजा थाने के सामने हाईवे पर नाकाबंदी की गई. उसी दौरान वहां से एक दस चक्का ट्रक गुजर रहा था. उसे रोककर पूछताछ करने पर वह घबरा गया. पुलिस ने चालक की गतिविधियां संदिग्ध मानते हुए ट्रक की तलाशी शुरू की. 

यह भी पढ़े- मेडिकल शॉप पर काम करने वाला साधारण सा लड़का इस तरह बना ब्रिटेन का प्रधानमंत्री

ट्रक के अंदर लकडियां भरी हुई थी. लकडियों के नीचे से पुलिस को 1 हजार 790 किलों डोडा पोस्त छिपाया हुआ मिला और साथ ही 780 ग्राम अवैध अफीम भी बरामद की गई. ट्रक चालक यह खुलासा नही कर पाया है कि यह माल कहां से लेकर आया तथा कहां पर सप्लाई करना था. पुलिस को शक है कि इस माल का मालिक कोई और है जिसे ट्रक चालक बता नहीं रहा है. पुलिस आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज कर कड़ाई से पूछताछ करने में जुटी है. 

Trending news