Beawar: भगवान के भी सगे नहीं हुए चोर, शहर के तीन मंदिरों के दानपात्र से चुराई नौ हजार की नकदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325312

Beawar: भगवान के भी सगे नहीं हुए चोर, शहर के तीन मंदिरों के दानपात्र से चुराई नौ हजार की नकदी

Beawar: शहर के सुभाष उद्यान में स्थित भैरू मंदिर, शनि मंदिर तथा पाल वाले बालाजी मंदिर में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए मंदिर में रखे दानपात्र से नौ हजार की नकदी चुराकर मौके से फरार हो गए.

मंदिर में चोरी की वारदात को दिया अंजाम.

Beawar: शहर के सुभाष उद्यान में स्थित भैरू मंदिर, शनि मंदिर तथा पाल वाले बालाजी मंदिर में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए मंदिर में रखे दानपात्र से नौ हजार की नकदी चुराकर मौके से फरार हो गए.

चोरी की वारदात के समय पालवाल बालाजी मंदिर का पुजारी लखन शर्मा मंदिर में सो रहे थे. सुबह उठने पर घटना की जानकारी लगी जिसके बाद पुजारी ने सिटी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार सबसे पहले चोरों ने भैरव मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए वहां से तीन त्रिशूल पार कर लिए. इसके बाद चोरों ने शनि मंदिर का ताला तोड़कर वहां पर रखे दानपात्र से करीब पंद्रह सौ की नकदी चुरा कर सीधे पाल वाले बालाजी के मंदिर पहुंचे तथा वहां पर शिव मंदिर के द्वार का ताला तोड़कर मंदिर में प्रवेश कर बालाजी के यहां पर रखें दानपात्र को तोड़कर उसमें रखी करीब सात हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंंप

इस दौरान अज्ञात चोर भैरू मंदिर से चुराकर लाए त्रिशूल को मंदिर में ही छोड कर गये. पुलिस ने पीड़ित मंदिर पुजारी की ओर से दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news