Masuda : पशुपालक परिवार की दर्जनभर बकरियों पर हिंसक जानवरों का हमला, मुआवजे की मांग
Advertisement

Masuda : पशुपालक परिवार की दर्जनभर बकरियों पर हिंसक जानवरों का हमला, मुआवजे की मांग

 पीड़ित पशुपालक परिवार में पति पत्नी दोनों ही विकलांग है और बकरी पालन कर ही अपनी गुजर बसर करते हैं.

 Masuda : पशुपालक परिवार की दर्जनभर बकरियों पर हिंसक जानवरों का हमला, मुआवजे की मांग

Masuda : अजमेर के मसूदा उपखंड क्षेत्र के जेताजी का बाड़िया में बीती रात को हिंसक पशु कथित पैंथर ने दो परिवारों के बाड़ों में बंधी दर्जनभर बकरियों को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार मसूदा उपखंड क्षेत्र के खिमपुरा ग्राम पंचायत के जेताजी का बाडिया में हिंसक पशुओं ने एक ही रात्रि में दर्जनभर बकरियों को उतारा मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के अनुसार नेताजी का बाडिया निवासी प्रभु फौजी और शिवराज काठात के दर्जनभर बकरियों को हिंसक पशु कथित पैंथर ने निशाना बनाया है. पीड़ितों ने बताया कि सुबह बाड़े में बंधी बकरीयों का दूध निकालने गए बाड़े में मृत पड़ी सभी बकरियों को देखकर उनके होश उड़ गए.

Chanakya Niti : मेहनत करने वाले सिर्फ गुलामी करते हैं, राजा बनना है तो याद रखें ये बात

घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे वन विभाग के नाका प्रभारी रामावतार मीणा ने घटना की जानकारी लेकर पोस्टमार्टम के लिए मसूदा पशु चिकित्सालय प्रभारी को मृत बकरियों के पोस्टमार्टम के लिए तहरीर दी.

Bandikui : सरकारी स्कूल में टीचर्स नहीं, बच्चे बोले- एग्जाम में फेल हो जाएंगे हम

आपको बता दें कि पीड़ित पशुपालक परिवार में पति पत्नी दोनों ही विकलांग है और बकरी पालन कर ही अपनी गुजर बसर करते हैं. विकलांग दंपत्ति परिवार की आजीविका का एकमात्र सहारा छिन जाने से परिवार के सामने गंभीर आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है. इस घटना को लेकर मसूदा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सरदारा काठात ने पीड़ित परिवार से आर्थिक स्थिति में मदद करने की मांग की.

अजमेर की खबरों के लिए क्लिक करें

चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

 

Trending news