Kishangarh: विधायक सुरेश टांक ने सुनी जनसमस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन
Advertisement

Kishangarh: विधायक सुरेश टांक ने सुनी जनसमस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन

विधायक सुरेश टांक आज अरांई क्षेत्र के चौसला गांव पहुंचे, जहां बाबा रामदेव के भंडारे का शुभारंभ किया और उसके बाद कटसूरा ग्राम पंचायत में आयोजित उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी. 

Kishangarh: विधायक सुरेश टांक ने सुनी जनसमस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन

Kishangarh: विधायक सुरेश टांक आज अरांई और बोराडा क्षेत्र के दौरे पर रहे और विधायक ने क्षेत्र के गांवों में समस्याएं सुनी और शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया. 

विधायक सुरेश टांक आज अरांई क्षेत्र के चौसला गांव पहुंचे, जहां बाबा रामदेव के भंडारे का शुभारंभ किया और उसके बाद कटसूरा ग्राम पंचायत में आयोजित उपखंड स्तरीय जनसुनवाई में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और मौजूद अधिकारियों को शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए.  

इसके बाद विधायक सुरेश टांक ने आकोडिया, छोटा लांबा, झिरोता, सरवर, मनोहरपुरा, बोराडा, डबरेला, ढिगारिया, गोठियाना अरांई आदि गांवों में दौरा किया और ग्रामीणों की समस्याएं और शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान विधायक सुरेश टांक ने कहा कि मैं विकास में विश्वास करता हूं और राज्य सरकार ने हमें वह सब कुछ दिया है, जो हम मांग रहे हैं. साथ ही सरकार हमेशा गांव और गरीब के विकास के लिए तत्पर है इसलिए आप मुझे समस्याएं बताओ और काम बताओ मैं सदैव उनके समाधान का प्रयास करूंगा. 

विधायक के गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक टांक का माला और साफा पहना कर स्वागत किया. वहीं, विधायक ने गांवों में पौधारोपण भी किया और कहा कि हमें अधिक से अधिक पेड़ लगा कर पर्यावरण को संरक्षित करना है.  

इस दौरान उपप्रधान विष्णु शर्मा, राजेन्द्र पोरवाल कटसूरा, मनोहरपुरा सरपंच प्रतिनिधि सत्यनारायण जाट, कैलाश चन्द शर्मा, पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह ढोस, झिरोता सरपंच प्रतिनिधि प्रभूलाल चौधरी, सीआर सुरमा देवी शैतान गुर्जर, डबरेला सरपंच रामरतन चौधरी, बिज्जू न्याती, पूर्व सरपंच ऋषि राज वैष्णव, ढिगारिया से मुकेश वैष्णव, गोविंद सिंह राठौड़, चौसला के सुरेन्द्र शर्मा, शैतान रेबारी आदि मौजूद रहे. 

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

क्यों IAS टीना डाबी इंस्टा पर कह रही 'मारे हिवड़ा में नाचे मोर'? वायरल हुई कुछ खास फोटोज

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, लोगों ने की 'दिलों' की बौछार

Trending news