अजमेर की जीआरपी ने 30 लाख रुपये कीमत का अवैध मादक पदार्थ किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

अजमेर की जीआरपी ने 30 लाख रुपये कीमत का अवैध मादक पदार्थ किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार

अजमेर की जीआरपी थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर गस्त और चेकिंग के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसके पास 300 ग्राम एमडी मैथा एम फेटामाइन जब्त की गई है. 

अजमेर की जीआरपी ने 30 लाख रुपये कीमत का अवैध मादक पदार्थ किया जब्त, आरोपी गिरफ्तार

Ajmer: राजस्थान के अजमेर की जीआरपी थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर गस्त और चेकिंग के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसके पास 300 ग्राम एमडी मैथा एम फेटामाइन जब्त की गई है, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत 30 लाख से अधिक बताई जा रही है. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर और आपराधिक गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर गश्त और चेकिंग की जा रही थी.

इसी दौरान सूचना मिली कि प्लेटफार्म नंबर 2 और 3 पर एक संदिग्ध व्यक्ति घूम रहा है, जिस पर पुलिस की नजर थी और इसी बीच उसे पकड़ कर उससे पूछताछ की तो सामने आया कि उसके पास अवैध रूप से मादक पदार्थ रखा हुआ है, जिसे जब्त किया गया. पुलिस के अनुसार, रतलाम का रहने वाला सद्दाम हुसैन ट्रेन के माध्यम से अजमेर रेलवे स्टेशन पहुंचा, जिसके पास तीन सौ ग्राम एमडी मैथा एम फेटामाइन मिली है. 

इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 30 लाख से अधिक की है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया तो मालूम हुआ कि वह यह एमडी एमपी के जावरा से रेलवे के माध्यम से तस्करी करते हुए जोधपुर की ओर ले जा रहा था. फिलहाल इस संबंध में पुलिस द्वारा आरोपी को अट्ठारह जुलाई को न्यायालय में पेश किया जाएगा और इस मामले की जांच चित्तौड़ जीआरपी थाना पुलिस को सौंपी गई है. 

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: कन्या राशिवाले इस चीज को लेकर रहें सावधान, आज के राशिफल से जानें कैसे रहेगा सावन का पहला सोमवार
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news