Ajmer: बारिश के कारण दीवार ढहने से बिजली का पोल गिरा नीचे
Advertisement

Ajmer: बारिश के कारण दीवार ढहने से बिजली का पोल गिरा नीचे

क्षेत्र के लक्ष्मी मोहल्ला छोटी नागफनी इलाके में बारिश के कारण सड़क बनाने के लिए बनाई गई दीवार नीचे ढह गई और इसका मलबा नीचे मकान पर गिर गया. 

Ajmer: बारिश के कारण दीवार ढहने से बिजली का पोल गिरा नीचे

Ajmer: राजस्थान के अजमेर में लगातार हो रही बारिश के चलते पहाड़ी क्षेत्रों में बने मकानों और दीवार काफी नुकसान पहुंच रहा है. क्षेत्र के लक्ष्मी मोहल्ला छोटी नागफनी इलाके में बारिश के कारण सड़क बनाने के लिए बनाई गई दीवार नीचे ढह गई और इसका मलबा नीचे मकान पर गिर गया. गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन मकान को नुकसान हो गया. 

दीवार ढहने के कारण बिजली का पोल भी पूरा मूड गया. इस मामले की शिकायत स्थानीय लोगों ने नगर-निगम प्रशासन के साथ ही स्थानीय प्रशासन को दी है, जिससे की जल्द से जल्द कार्रवाई की जा सके.

क्षेत्रवासियों का कहना है कि विगत ढाई सालों से इस क्षेत्र में कोई भी काम नहीं हुआ है और न ही सड़कों पर नालिया बनाई गई है, जिसके चलते बारिश का पानी दीवारों में ही गुजरता है और उसके कारण इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं. 

इससे पहले भी एक बड़ा हादसा इसी क्षेत्र में हुआ है, जिसमें 2से3 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी और हर बारिश के दौरान इसी तरह से पहाड़ी क्षेत्र में यह हादसे होते रहे हैं, लेकिन स्थानीय प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Astrology : अगस्त में इन चार राशियों पर छप्परफाड़ बरसेंगी खुशियां

फिलहाल इस संबंध में स्थानीय प्रशासन ने नगर निगम को सूचित किया है, जिससे कि जल्द से जल्द कार्रवाई की जा सके. वहीं, इस हादसे के बाद क्षेत्रवासियों के बीच कहासुनी भी देखने को मिली और हंगामे को देख स्थानीय गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और व्यवस्थाएं बनाने के साथ ही बिजली कटवाई गई, जिससे कि आगामी कार्रवाई की जा सकें. 

Reporter- Ashok Bhati

अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के बाद, ST वोट को रिझाने के लिए बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव यात्रा
 महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

Trending news