Ajmer: अस्पताल के लेबर रूम में गर्भवती के साथ ठगी, गहने लेकर महिला फरार
Advertisement

Ajmer: अस्पताल के लेबर रूम में गर्भवती के साथ ठगी, गहने लेकर महिला फरार

अजमेर संभाग के सबसे बड़े जनाना अस्पताल के लेबर रूम से गर्भवती महिला के गहने उतारने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर पीड़ित परिवार ने क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

Ajmer: अस्पताल के लेबर रूम में गर्भवती के साथ ठगी, गहने लेकर महिला फरार

Ajmer: राजस्थान के अजमेर संभाग के सबसे बड़े जनाना अस्पताल के लेबर रूम से गर्भवती महिला के गहने उतारने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर पीड़ित परिवार ने क्रिश्चियन गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

लोहा खान क्षेत्र के रहने वाले अफजल खान की पत्नी मुस्कान गर्भवती है और इसी दौरान डॉक्टर को दिखाने के लिए वह अस्पताल गई थी. इसे लेकर वह लेबर रूम में पहुंची, जहां पर एक अज्ञात महिला ने उन्हें गुमराह करते हुए सोने और चांदी के गहने उतरवा लिए और वहां से बाहर निकल गई 

चांदी के गहने सास को देकर फरार हो गई. इस बारे में जब पीड़ित मुस्कान ने सभी गहने उतारने की अपने ससुराल पक्ष को जानकारी दी तो इस मामले का खुलासा हुआ. जानकारी के बाद पीड़ित परिवार ने ही महिला की जानकारी लेते हुए पकड़ लिया और पुलिस के हवाले भी किया. 

इस संबंध में क्रिश्चियन गंज थाना मामले की जांच में जुटी है, लेकिन सवाल यह उठता है कि लेबर रूम जहां पर किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है तो वहां पर इस तरह के ठग महिलाएं कैसे पहुंच रही है और कैसे इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. 

यह भी पढे़ंः मांडलगढ़ SDM और बीगोद SHO के बीच हुई तनातनी, एसएचओ को हटाया गया

अस्पताल प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. साथ ही, इस मामले में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस अपनी तफ्तीश में जुटी है. पकड़ी गई महिला से पूछताछ की जा रही है कि वह कब से इस मामले में लिप्त है और उसके साथ कौन-कौन सक्रिय है. 

Reporter- Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सावधान! कौन बनेगा करोड़पति में लॉटरी निकलने का ठगों ने दिया झांसा, महिला के खाते से उड़ाए 16 लाख रुपये

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

 

Trending news