Gandhi Jayanti 2022 : अजमेर में BJP ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, खादी वस्त्र खरीदने की अपील की
Advertisement

Gandhi Jayanti 2022 : अजमेर में BJP ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, खादी वस्त्र खरीदने की अपील की

 भारतीय जनता पार्टी अजमेर शहर के साथ ही विधायक वासुदेव देवनानी ने रविवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

महात्मा गांधी की जयंती पर बीजेपी ने किया माल्यार्पण.

Gandhi Jayanti 2022 In Ajmer: भारतीय जनता पार्टी अजमेर शहर के साथ विधायक वासुदेव देवनानी ने रविवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. अजमेर के गांधी भवन स्थित प्रतिमा पर बीजेपी शहर अध्यक्ष डॉ. प्रिय शील हाड़ा विधायक वासुदेव देवनानी के साथ ही अन्य पदाधिकारियों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर शहर अध्यक्ष हाड़ा ने बताया कि महात्मा गांधी की वजह से ही देश को आजादी मिली है, और उनके बताए मार्ग पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चल रहे हैं.

 ये भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2022: गांधी जयंती पर सीएम गहलोत ने दी बधाई, कहा मेरा विश्वास 'महात्मा' के सिद्धांतों में है

महात्मा गांधी स्वच्छता को हमेसा आगे रखते थे और आमजन को जागरूक करते थे, उसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए देश के प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान चलाया. भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के साथ ही देश को अग्रणी पंक्ति में ले जाने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं, महात्मा गांधी की तरह देश के प्रधानमंत्री भी स्वदेशी अपनाने की अपील करते हुए आज के दिन सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपील कर रहे हैं कि वह अपने घर पर खादी वस्त्र लेकर जाएं, जिससे कि देश स्वदेशी की ओर अग्रसर हो सके.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें- 2 October Gandhi Jayanti : दुनिया के 85 देशों में गांधी जी कि प्रतिमा लगी है, देश के लिए ये गर्व की बात- डीएम लक्ष्मण सिंह कुड़ी

 

Trending news