पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने जगतपिता ब्रह्मा का आशीर्वाद लिया, कहा- भारतीय टीम का भविष्य बहुत सुनहरा
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा ने जगतपिता ब्रह्मा का आशीर्वाद लिया, कहा- भारतीय टीम का भविष्य बहुत सुनहरा

Ajmer news: लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे मशहूर क्रिकेटर और पूर्व मुख्य राष्ट्रीय चयनकर्ता चेतन शर्मा ने आज सपत्नीक पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर जगतपिता ब्रह्मा का आशीर्वाद लिया.

चेतन शर्मा ने जगतपिता ब्रह्मा का आशीर्वाद लिया

Ajmer news: लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे मशहूर क्रिकेटर और पूर्व मुख्य राष्ट्रीय चयनकर्ता चेतन शर्मा ने आज सपत्नीक पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर जगतपिता ब्रह्मा का आशीर्वाद लिया. उन्होंने ब्रह्मा जी पहली पत्नी सावित्री माताजी के दर्शन भी किये .

ब्रह्म घाट पर पूजा अर्चना किया 
 शर्मा ने पुष्कर सरोवर के ब्रह्म घाट पर पूजा अर्चना कर देश और दुनिया मे ख़ुशहाली और समृद्धि की कामना की ।पंडित गिरिराज पाराशर ने शर्मा को वैदिक मंत्रोच्चार के साथ सरोवर की पूजा अर्चना करवाई . यहा पर शर्मा ने अपने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली . पत्रकारों से बातचीत में शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम का भविष्य बहुत सुनहरा है. 

शर्मा ने कहा कि भारतीय टीम का भविष्य बहुत सुनहरा 
हर खेल में हार जीत चलती है लेकिन भारतीय टीम का दबदबा बना रहेगा और तीनों फार्मेट में वह अव्वल रहेगी. शर्मा ने कहा कि राजस्थान ने राहुल चाहर, दीपक चाहर ,रवि बिश्नोई जैसे बेहतरीन खिलाड़ी देश को दिये है और हाल ही में राजस्थान की टीम विजय हजारे ट्राफी के फाइनल में भी पहुची है इसलिये प्रदेश का भविष्य भी बहुत अच्छा है और आने वाले समय मे राजस्थान से कई खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे . 

देश का क्रिकेट में सुनहरा भविष्य
ऐसे ही देश के सभी प्रदेश अगर खिलाड़ी देना शुरू करे तो देश का क्रिकेट में सुनहरा भविष्य होगा. शर्मा के साथ देश को विराट कोहली जैसा कोहिनूर देने वाली गाजियाबाद में कोचिंग एकेडमी चलाने वाले कपिल अरोड़ा भी साथ थे .

यह भी पढ़ें:फलोदी की बदहाल मोर्चरी, जहां मौत के बाद भी सूकुन नहीं

यह भी पढ़ें: पिलानी में फायरिंग की घटना को लेकर व्यापारियों में दिखा आक्रोश,निकाला विरोध मार्च

Trending news