वसुंधरा राजे के मसूदा पहुंचने से ठीक पहले फायरिंग, जसवीर ग्रुप और सुरेश गुर्जर ग्रुप में रंजिश का मामला
Advertisement

वसुंधरा राजे के मसूदा पहुंचने से ठीक पहले फायरिंग, जसवीर ग्रुप और सुरेश गुर्जर ग्रुप में रंजिश का मामला

Ajmer News : अजमेर के मसूदा के खरवा चोराया पर आज  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत से ठीक आधे घंटे पहले जसवीर ग्रुप और सुरेश गुर्जर ग्रुप में पुरानी रंजिश को लेकर में में झड़प हो गई और अज्ञात व्यक्ति द्वारा फायरिंग करने का मामला भी सामने आया.

वसुंधरा राजे के मसूदा पहुंचने से ठीक पहले फायरिंग, जसवीर ग्रुप और सुरेश गुर्जर ग्रुप में रंजिश का मामला

Ajmer News : अजमेर के मसूदा के खरवा चोराया पर आज  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत से ठीक आधे घंटे पहले जसवीर ग्रुप और सुरेश गुर्जर ग्रुप में पुरानी रंजिश को लेकर में में झड़प हो गई और अज्ञात व्यक्ति द्वारा फायरिंग करने का मामला भी सामने आया. मसूदा के खरवा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के ब्यावर जाने के दौरान के मुख्य चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत का कार्यक्रम रखा गया.

इस दौरान खरवा मुख्य चौराहे पर जसवीर ग्रुप वसुंधरा राजे के स्वागत के लिए खड़े हुए थे और उसी दौरान खरवा के मुख्य चौराहे पर सुरेश गुर्जर नाम का युवक खरवा चौराहे पर पहुंचते ही माहौल गर्मा गया और मौके के बाद वहां अफरा तफरी मच गई, जहां जसवीर ग्रुप के और सुरेश गुर्जर ग्रुप के बीच में झड़प हो गई झड़प में अज्ञात व्यक्ति द्वारा फायरिंग भी हुई. फायरिंग का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अधिकारी व अतिरिक्त पुलिस जाब्ता भी पहुंच गए घटना की जानकारी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मुख्य चौराहे पर रुकने का कार्यक्रम रद्द हो गया. 

वहीं प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि राजनीति में हार-जीत तो होती रहती है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनैतिक परिपेक्ष्य पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कभी पोस्टर चेहरे के साथ लगते है, कभी नहीं लगते है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों की और ईशारा करते हुए कहा कि जब तक आप लोगों का प्यार मिलता रहेगा तब तक किसी अन्य चीजे की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल के साथ दिमाग को लगाने के बाद ही रिश्ता प्रगाढ़ होता है.  

ये भी पढ़ें..

राजस्थान के दलित युवक के हौसले की कहानी,12वीं में कम मार्क्स, तीन बार सरकारी नौकरी से चूके, फिर किया टॉप

घर में खाने को नहीं थे पैसे, चौकीदारी की, अब राजस्थान पुलिस में बना अधिकारी

Trending news