डीजे पर झूमना युवकों को पड़ा महंगा, पार्टी करते समय पुलिस ने 26 को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209126

डीजे पर झूमना युवकों को पड़ा महंगा, पार्टी करते समय पुलिस ने 26 को दबोचा

फेसबुक, व्हाट्सएप ग्रुप इंस्टाग्राम पर वायरल कर आमजन में भय का माहौल पैदा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए पुलिस थानों को निर्देश दिए गए थे. जिसके तहत सदर थाना पुलिस ने शनिवार देर रात को कुशालपुरा गांव में एक बर्थडे पार्टी के दौरान उत्पात मचाते हुए 26 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बर्थडे पार्टी के दौरान उत्पात मचा रहे 26 युवकों को  पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Beawar: जिले के कुशलपुरा गांव में एक बर्थडे पार्टी के दौरान उत्पात मचा रहे 26 युवकों को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए मौके पर 25 बाइक समेत डीजे गाड़ी को जब्त कर लिया है. इन युवकों पर दहशत फैलाने का आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया हैं.अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा की ओर से बर्थडे पार्टी के आयोजन के बहाने न्यूसेंस पैदा करने और पार्टी के दौरान खिलौना नुमा पिस्टल को लहराते हुए विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. 

फेसबुक, व्हाट्सएप ग्रुप इंस्टाग्राम पर किया वायरल 
फेसबुक, व्हाट्सएप ग्रुप इंस्टाग्राम पर वायरल कर आमजन में भय का माहौल पैदा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए पुलिस थानों को निर्देश दिए गए थे. जिसके तहत सदर थाना पुलिस ने शनिवार देर रात को कुशालपुरा गांव में एक बर्थडे पार्टी के दौरान उत्पात मचाते हुए 26 लोगों को गिरफ्तार किया है.

मौके से 25 मोटरसाइकिल सहित डीजे जब्त
पुलिस ने कार्यवाही के दौरान मौके से 25 मोटरसाइकिल सहित डीजे भी जब्त किया है. पुलिस ने सभी पकडे़ गए युवकों के खिलाफ शांति भंग में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आईपीएस सुमित मेहरडा ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्यावर में कुछ समय पूर्व ग्राम सनवा पुलिस थाना जवाजा जिला अजमेर में कुछ युवकों द्वारा एक युवक के साथ मारपीट की जाकर मारपीट करते हुए का विडियो बनाया जाकर वायरल किया गया.

 उक्त घटना की गंभीरता को देखते हुए विकास शर्मा जिला पुलिस अधीक्षक बर्थडे पार्टी के आयोजन के बहाने न्यूसेंस पैदा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश प्रदान किया गया. जिस पर सुमित मेहरडा सहायक पुलिस अधीक्षक ब्यावर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि मालपुरा ग्राम पंचायत के कुशालपुरा गांव में राजेश पुत्र रामदेव जिसकी कुछ समय पूर्व बिलाडा थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ सड़क हादसे में मौत हो चुकी है. 

बड़ी तादाद में युवक एकत्रित होकर डीजे पर डांस पार्टी करने से आमजन परेशान 
बताया जा रहा है कि जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी तादाद में युवक एकत्रित होकर डी जे पर डांस पार्टी कर आमजन को परेशान कर रहे है. मुखबिर की सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा कुशालपुरा में दबिश दी तो पाया गया कि बड़ी संख्या में युवक डीजे पर नाच गा रहे है और वहां से गुजरने वाले लोगों को भी परेशान कर करते हुए और उत्पात मचाते हुए 26 युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार्यवाही के दौरान मौके से 25 मोटरसाइकिल और एक डीजे लगी पिकअप गाड़ी जब्त की.

ये भी पढ़ें- Beawar: पानी की तलाश में आई मादा भालू युवक पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

बर्थडे पार्टी में खिलौना नुमा पिस्टल के साथ विडियो हुआ था वायरल
आपको बता दें कि कुछ समय से मगरा क्षेत्र में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया जाकर खिलौना नुमा पिस्टल के साथ विडियो बनाया जाकर वीडियो को वायरल किया जाकर आम जन में भय पैदा करने का प्रयास किया गया. बर्थडे पार्टी के दौरान आपसी विवाद हो जाने पर आपस में दुश्मनी हो जाने पर गुटबाजी की जमकर मारपीट की घटना घटित होने का पूर्ण अंदेशा बना रहता है. साथ ही नकली पिस्टल के साथ विडियो बनाया जाकर आमजन में दहशत का माहौल पैदा किये जाने का प्रयास किया जाता है. आईपीएस मेहरडा ने भविष्य में भी थाना इलाके में इस प्रकार की बर्ड पार्टी के आयोजन की आड़ में माहौल खराब करने वालों की निगरानी कर सख्त कानूनी कार्यवाही करने के वृत्त के सभी थानों में निर्देश जारी किए है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

Trending news