सेवा प्रदाता कंपनी और एमआरएस के संविदा कार्मिकों को भी मिले संविदा नियम 2022 का लाभ, एकेएच के कार्मिकों ने रखी मांग
Advertisement

सेवा प्रदाता कंपनी और एमआरएस के संविदा कार्मिकों को भी मिले संविदा नियम 2022 का लाभ, एकेएच के कार्मिकों ने रखी मांग

Ajmer, Beawar News: राजस्थान में संविदा नियम 2022 की मांग फिर से जोर पकड़ रही है, सेवा प्रदाता कंपनी के मार्फत और एमआरएस के माध्यम से सेवाएं देने वाले कार्मिकों ने भी संविदा सेवा नियम 2022 का लाभ दिए जाने की मांग एकेएच के कार्मिकों ने की है.

मांग को लेकर कर्मचारियों ने राज्य के सीएम अशोक गहलोत के नाम उपखंड अधिकारी मृदुलसिंह के नाम एक ज्ञापन सौंपा.

Ajmer, Beawar News: राजस्थान, अजमेर जिले के ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में लंबे समय से सेवा प्रदाता कंपनी के मार्फत और एमआरएस के माध्यम से सेवाएं देने वाले कार्मिकों ने भी संविदा सेवा नियम 2022 का लाभ दिए जाने की मांग की है. अपनी मांग को लेकर कर्मचारियों ने राज्य के सीएम अशोक गहलोत के नाम उपखंड अधिकारी मृदुलसिंह के नाम एक ज्ञापन सौंपा. 

एसडीएम सिंह को दिए गए ज्ञापन में कर्मचारियों ने बताया कि राज्य सरकार अपनी बजट घोषणा के अनुसार प्रदेशभर में एनएचएम और एनआरएचएम के माध्यम से संविदा कार्मिक के रूप में कार्यरत 44 हजार संविदा कर्मचारियों के संविदा सेवा नियम 2022 का लाभ देते हुए स्थाई किया जा रहा है.

 लेकिन उक्त सेवा नियम का लाभ सेवा प्रदाता कंपनी तथा एमआरएस के माध्यम से सेवा देने वाले कार्मिकों को नहीं दिया जा रहा है, कर्मचारियों ने बताया कि करीब 10 वर्षो से एकेएच में कई कर्मचारी सेवा प्रदाता कंपनी तथा एमआरएस के माध्यम से मात्र 6 से 8 हजार रुपए के मासिक वेतन पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं,

 ज्ञापन में कर्मचारियों ने एकेएच में कार्यरत कार्मिकों को भी संविदा सेवा नियम 2022 का लाभ दिए जाने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में कमप्यूटर आपरेटर दीपक पारासर, पारूल सांखला, दीपक चौहान, रामू काठात, जितेन्द्र तंवर, विजय ग्वाला, नंदकिशोर सेन, जसवंत दगदी तथा विनोद जैदिया सहित अन्य कर्मचारी शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

 

ये भी पढ़ें- RU Inter College Boxing Competition: राजस्थान विवि. के इंटर कॉलेज बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हो रहे रोमांचक मुकाबले, महिला खिलाड़ी भी दे रही हैं टक्कर

 

Trending news