किशनगढ़ में वाणिज्य कर विभाग की बड़ी कार्रवाई, उपकरणों से भरे कंटेनर ट्रक को किया जब्त
Advertisement

किशनगढ़ में वाणिज्य कर विभाग की बड़ी कार्रवाई, उपकरणों से भरे कंटेनर ट्रक को किया जब्त

किशनगढ़ में गुरुवार को वाणिज्य कर विभाग ने बड़ी कार्रवाही करते हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से भरे कंटेनर ट्रक को जब्त किया. सेल्स टैक्स चोरी कर इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का एक जगह से दूसरी जगह परिवहन किया जा रहा था.

किशनगढ़ में वाणिज्य कर विभाग की बड़ी कार्रवाई

Kishangarh: किशनगढ़ में गुरुवार को वाणिज्य कर विभाग ने बड़ी कार्रवाही करते हुए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से भरे कंटेनर ट्रक को जब्त किया. सेल्स टैक्स चोरी कर इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का एक जगह से दूसरी जगह परिवहन किया जा रहा था. वाणिज्य कर विभाग की टीम ने किशनगढ़ जयपुर हाईवे स्थित जीवीके टोल प्लाजा पर लाखों रुपए के कीमती इलेक्ट्रॉनिक सामान से भरे ट्रक को जब्त किया. आपको बता दें इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से भरा कंटेनर ट्रक दिल्ली से गुजरात जा रहा था.

वाणिज्य कर विभाग के अतिरिक्त आयुक्त प्रशासन रामप्रसाद के निर्देशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जब्त ट्रक को किशनगढ़ के वाणिज्य कर विभाग के कार्यालय में लाया गया. जहां पर विभाग के अधिकारी कंटेनर ट्रक में रखे समानों को उतार कर विभाग के कार्यालय में रखा जा रहा है. वाणिज्य कर विभाग की टीम ट्रक में रखे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की बाजार कीमत के हिसाब से उपकरणों पर लगने वाले टैक्स के आंकलन में जुट गई है. विभाग को उम्मीद है कि जब्त ट्रक में पकड़े इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर टैक्स वसूली से विभाग को लाखों का राजस्व मिलेगा. 

यह भी पढ़ें- Baran Firing: पहले सुअर पर फायरिंग कर उसे भगाया, फिर दागी बच्चे पर गोली 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news