बीजेपी जन आक्रोश रैली के रथ हुए रवाना, आमजन को बताएंगे गहलोत सरकार की विफलताएं
topStories1rajasthan1469277

बीजेपी जन आक्रोश रैली के रथ हुए रवाना, आमजन को बताएंगे गहलोत सरकार की विफलताएं

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी राजस्थान विजया रहाटकर ने हरी झंडी दिखाकर  जन आक्रोश रैली के रथों को रवाना किया.सांसद भागीरथ चौधरी और विधायक सुरेश रावत भी इस अवसर पर मौजूद रहे.

बीजेपी जन आक्रोश रैली के रथ हुए रवाना, आमजन को बताएंगे गहलोत सरकार की विफलताएं
Pushkar News: प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में चलाए जा रहे भाजपा के जन आक्रोश रैली के अभियान का शुभारंभ शुक्रवार को जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के द्वार से हुआ. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव और सह प्रभारी राजस्थान विजया राहटकर और अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी सहित भाजपा के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
 
सभा का आयोजन
 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश व्यापी अभियान के तहत निकाली जा रही जन आक्रोश रैली का अजमेर ग्रामीण के लिए शुभारंभ कर दिया . इस दौरान जगतपिता ब्रह्मा मंदिर के पास भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा आयोजित की गई. सभा के दौरान भाजपा के आला नेताओं ने कांग्रेस सरकार की प्रदेश विरोधी नीतियों पर निशाना साधते हुए. जनता के मुद्दों को उठाने की बात कही. वक्ताओं का कहना था कि प्रदेश की गहलोत सरकार युवा बेरोजगार, किसान, और आम आदमी की समस्याओं के निदान का वादा कर पीछे हट रही है. प्रदेश में बढ़ते अपराधों की स्थिति पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में अपराधों की बढ़ती संख्या गहलोत सरकार के कुशासन को खुद जाहिर कर रही है.
 
हरी झंडी दिखाकर रथों को किया रवाना
पुष्कर विधायक सुरेश रावत और अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, नगर पालिका अध्यक्ष कमल पाठक, उपाध्यक्ष शिव स्वरूप महर्षि ने रथ को हरी झंडी दिखाकर अजमेर ग्रामीण की विभिन्न विधानसभाओं के लिए रवाना किया. अजमेर देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने बताया कि6 यह रात रवाना होकर 3 दिसंबर को ब्यावर और केकड़ी, 4 दिसंबर को नसीराबाद मसूदा पहुंचेंगे. 14 दिसंबर को जन आक्रोश रैली का समापन होगा. रैली के समापन के बाद 15 से 20 दिसंबर तक सभी विधानसभाओं में बड़ी आम सभा आयोजित कर प्रदेश और देश के आला नेताओं के उद्बोधन आयोजित किए जाएंगे.
 
महिला सुरक्षा के मुद्दे पर घेरा गहलोत सरकार को
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय सचिव व सह प्रभारी राजस्थान विजया राहटकर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध चिंता का विषय है. गहलोत सरकार में प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही. बेरोजगार और किसानों की हालत भी गंभीर बनी हुई है. इस रैली के माध्यम से भाजपा प्रदेश के हर छोटे गांव और ढाणी में दस्तक देकर प्रदेश की जनता की आवाज उठाएगी.राहटकर से जब आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व पर पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव एकजुट होकर चुनाव लड़ती है. आगामी चुनाव में भी भाजपा संयुक्त नेतृत्व के सहारे चुनाव में उतरेगी.
Reporter: Ashok Bhati

Trending news