22 वर्षीय युवक के मुंह में कपड़ा ठूंसकर बेरहमी से पीट-पीट कर नृशंस हत्या
Advertisement

22 वर्षीय युवक के मुंह में कपड़ा ठूंसकर बेरहमी से पीट-पीट कर नृशंस हत्या

सदर पुलिस थाना अन्तर्गत देराठूं गांव में सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी थानाधिकारी हेमराज सिंह को मिलते ही अपने अधीनस्थत पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों के साथ तुरंत देराठूं गांव पहुंच गए.

22 वर्षीय युवक के मुंह में कपड़ा ठूंसकर बेरहमी से पीट-पीट कर नृशंस हत्या

Nasirabad: नसीराबाद के सदर पुलिस थाना अंतर्गत देराठूं गांव में 3 अक्टूबर की देर रात को 22 वर्षीय एक युवक के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बेरहमी से पीट पीट कर नृशंस हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया. जिसका नामजद मुकदमा सदर पुलिस थाना में दर्ज करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नसीराबाद के निकट देराठूं गांव निवासी रामराज सिंह रावत पुत्र शैतान सिंह ने सदर पुलिस थाना को रिपोर्ट दी थी कि उसका चचेरा भाई पिंटू रावत पुत्र रामसिंह देराठूं गांव स्थित कुंड की रानी माताजी के गरबा देख रहा था. एकाएक उसके मोबाइल पर कोई फोन आया और वह वहां से उठकर चला गया. काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर उसको कई बार फोन किया लेकिन फोन नहीं उठाया और रात 2 बजकर 38 मिनट पर उसने अचेतनावस्था में फोन उठा कर बताया कि वह गिरधारी रणवा के घर के बाहर पड़ा है और हालत खराब है. इसलिए लेने आ जाओ.

उसे लेने के लिए जब वहां पर पहुंचे तो उसके शरीर पर चोटों के गम्भीर निशान थे. उसके पूरे शरीर पर जलाने के निशान भी थे. उसने जख्मी हालत में कहा कि गिरधारी पुत्र किशन, प्रधान पुत्र किशन जाट और हनुमान पुत्र किशन जाट एवं सुरेंद्र जाट पुत्र गिरधारी इन चारों ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर कमरे में बंद करके मारपीट की. चचेरे भाई पिंटू रावत को तुरंत नसीराबाद अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां पर प्राथमिक उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया. अजमेर चिकित्सालय पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसकी जांच करके मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट में बताया कि इसकी मृत्यु चारों के द्वारा मारपीट करने के कारण हुई है.

सदर पुलिस थाना अन्तर्गत देराठूं गांव में सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी थानाधिकारी हेमराज सिंह को मिलते ही अपने अधीनस्थत पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों के साथ तुरंत देराठूं गांव पहुंच गए और पुलिस कार्रवाई आरंभ कर दी. जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगड़ के निर्देश पर सदर पुलिस थानाधिकारी हेमराज सिंह के नेतृत्व में एएसआई ओमप्रकाश, हेड कॉन्स्टेबल फूलसिंह हेड कॉन्स्टेबल, श्रीराम, धर्मेंद्र, महिपाल, अर्जुन, रवि कसाना, कालूराम, प्रवीण, हेर्मेद्र, मुकेश, आरिफ, शैतान, सोनू, श्रीमती बेबी आदि की टीम गठित करके इस सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश करने में जुट गए और मात्र 36 घंटे में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया गया.

सदर पुलिस थाना ने सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए देराठूं गांव निवासी गिरधारी पुत्र किशन, प्रधान पुत्र किशन जाट और सुरेंद्र पुत्र गिरधारी जाट को गिरफ्तार कर लिया.इस प्रकरण में विधायक रामस्वरूप लांबा अपने समर्थकों और देराठूं के ग्रामीणों के साथ सदर पुलिस थाना पहुंचे और उन्होंने सदर पुलिस थाना में पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगड़ एवं सदर पुलिस थानाधिकारी हेमराज सिंह से विस्तृत चर्चा की.

जहां पर पुलिस में स्पष्ट शब्दों में कहा कि जांच निष्पक्ष की जाएगी और किसी भी दोषी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं दूसरी तरफ 6 अक्टूबर गुरूवार को देराठूं सहित अन्य गांवों से रावत समाज के लोग एकत्रित होकर नारेबाज करते हुए अजमेर पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधीश कार्यालय पहुंचे और दिल दहला देने वाले इस हत्याकांड की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए आरापियों को सख्त सजा दिलाने की मांग की है. देराठूं गांव में चर्चा के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

Reporter-Ashok Singh Bhati

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

Trending news