भाई के साले ने महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में डाली, बोला- मेरे थे अवैध संबंध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1338713

भाई के साले ने महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में डाली, बोला- मेरे थे अवैध संबंध

अजमेर में साले के साले ने उसकी पत्नी से अवैध संबंध होने की बात कह फोटो इंस्टाग्राम पर भेजे. पीड़ित ने बताया कि आरोपी रिश्तेदार ने उसकी पत्नी की अश्लील आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं. 

भाई के साले ने महिला की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम में डाली, बोला- मेरे थे अवैध संबंध

Ajmer: एक युवक को उसके रिश्तेदार द्वारा उसकी पत्नी की अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित पति ने अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. अलवर गेट थाना पुलिस ने ब्लैकमेल सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अलवर गेट थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक पीड़ित युवक ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है की उसकी पत्नी उसकी बेटी के साथ लंबे समय से अलग रह रही है. उसके साले के साले ने उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के बात कह उसे और उसके परिवार को मारने की धमकियां दी. आरोप है कि आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर उसे परेशान किया.

सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप
पुलिस के अनुसार पीड़ित का आरोप है कि 29 अप्रैल 2022 को उसके भाई की इंस्टाग्राम आईडी पर उसके साले के साले ने दो अश्लील फोटो भेजे गए हैं. साथ ही 17 जुलाई से उसे ऑडियो कॉल कर जान से मारने की धमकी देने के साथ, परिजनों को गाली गलौज की जा रही है. पीड़ित ने बताया कि आरोपी रिश्तेदार ने उसकी पत्नी के साथ की अश्लील आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं. इस संबंध में अलवर गेट थाना पुलिस ने ब्लैकमेल करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें-कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

               IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news