सुपरस्टार अजय देवगन ने ख्वाजा साहब की दरगाह में की जियारत, एक झलक पानें के लिए फैन्स की उमड़ी भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375712

सुपरस्टार अजय देवगन ने ख्वाजा साहब की दरगाह में की जियारत, एक झलक पानें के लिए फैन्स की उमड़ी भीड़

अजमेर में हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती कि दरगाह में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन पहुंचे. मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए.  

 

सुपरस्टार अजय देवगन ने ख्वाजा साहब की दरगाह में की जियारत.

Ajmer: ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में शनिवार को बॉलीवुड स्टार अजय देवगन जियारत करने पहुंचे. अजय देवगन को कड़ी सुरक्षा के बीच खादिम द्वारा जियारत करवाई गई. जियारत के बाद वह वापस कड़ी सुरक्षा के बीच रवाना हो गए. इस दौरान अजय देवगन ने देश में अमन चैन शांति भाईचारा बना रहे और अपने आने वाली फिल्मों के लिए मनोकामना की. 

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन किशनगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचे. किशनगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचने पर उनका स्वागत हुआ. सड़क मार्ग होते हुए विश्व प्रसिद्ध ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पहुंचे.

 दरगाह के गेट नंबर 10 सोलह खंबा से होते हुए दरगाह के अंदर पहुंचे और उन्हें खादिम कुतुबुद्दीन सखी द्वारा जियारत करवाई गई. खादिम कुतुबुद्दीन सखी द्वारा उनकी उनकी दस्तारबंदी की गई. इसके साथ ही उन्हें तबरुक भी भेंट किया गया. अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म की कामयाबी की दुआं मांगी और दरगाह में अजय देवगन के जियारत के दौरान उनके चाहने वालों का ताता देखने को मिला.

बड़ी संख्या में लोग फोटो खिंचवाने के लिए दिखाई दिए. बाद में वह कड़ी सुरक्षा के बीच में वापस रवाना हो गए. वहीं, अजय देवगन ने दरगाह जियारत के दौरान मीडिया से दूरी भी बनाई.

ये भी पढ़ें- अलवर में आठवीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने किया गैंग रेप, पैसा न देने पर वीडियो किया वायरल, मुकदमा दर्ज

 

Trending news