BJP ने गहलोत सरकार के खिलाफ निकाली जन आक्रोश रैली, MP दिया कुमारी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211077

BJP ने गहलोत सरकार के खिलाफ निकाली जन आक्रोश रैली, MP दिया कुमारी ने कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात में आज कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों और बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर शहर में जन आक्रोश रैली निकाली. इस जन आक्रोश रैली में गांव-ढाणी की सैकड़ों कार्यकर्ता अजमेर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जिन्होंने अपना विरोध जाहिर किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात में आज कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों और बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर शहर में जन आक्रोश रैली निकाली. इस जन आक्रोश रैली में गांव-ढाणी की सैकड़ों कार्यकर्ता अजमेर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जिन्होंने अपना विरोध जाहिर किया.

इस मौके पर अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी राजसमंद सांसद दिया कुमारी के साथ ही बीजेपी देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा और मोर्चों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभी कार्यकर्ता हाथों में सरकार के खिलाफ तख्तियां और खाली मटकियां लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां मटकी फूडकर अपना गुस्सा जाहिर किया. 

साथ हीं, पेयजल किल्लत विद्युत समस्या, नारी-दलित अपराध में वृद्धि, परीक्षाओं में नकल, हाल चिकित्सा व्यवस्था और ग्रामीणों के साथ हो रहे कुठाराघात को जनता के सामने रखा और बताया कि प्रदेश में लगातार महिलाओं के साथ बलात्कार और आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं.

वहीं पेयजल समस्या हर गांव में जनता को परेशान कर रही है, लेकिन सरकार होटल और रिसॉर्ट में आराम कर रही है. ऐसे में इन सभी विषयों को लेकर बीजेपी देहात की प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. ज्ञापन देने के दौरान सांसदों को इंतजार कराने और बैठकर ज्ञापन लेने पर सांसदों ने कलेक्टर अंशदीप को भी खरी-खोटी भी सुनाई.

इस मौके पर सांसद भागीरथ चौधरी और दीया कुमारी के साथ ही बीजेपी पदाधिकारियों ने जनता को संबोधित किया. सांसद दीया कुमारी ने कहा कि राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया और कानून व्यवस्था के साथ ही हर मोर्चे पर विफल करार दिया. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार में रोजाना कम से कम 18 रेप की घटनाएं हो रही है और खुलेआम बदमाश घूम रहे हैं. जनता-पानी बिजली के लिए परेशान है और ग्रामीण चारे की कमी और अन्य व्यवस्थाएं नहीं मिलने से हताश है, लेकिन राज्य की सरकार होटल रिसोर्ट में आराम कर रही है. 

उन्होंने कहा कि ऐसा पहला मौका नहीं है, जब सरकार बाड़ेबंदी लगाई हो, हर बार सरकार  बाड़ेबंदी  में पहुंचती है और जनता के पैसों का दुरुपयोग करती है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाए कि बेरोजगार भर्ती नहीं होने और नकल गिरोह से परेशान हैं. इन सभी विषयों को लेकर जनता त्रस्त हो गई है और आने वाले 2023 के चुनाव में कांग्रेस को करारा जवाब दिया जाएगा. 

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें: धूप में बैठी गोरी नागोरी ने बोला Haye Garmi, लोग बोले- काली हो जाओगी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news