ब्यावर: सुकन्या योजना के रुपये जमा कराने आए बुर्जुग के बैग से बीस हजार पार, सिटी थाने में शिकायत दर्ज
Advertisement

ब्यावर: सुकन्या योजना के रुपये जमा कराने आए बुर्जुग के बैग से बीस हजार पार, सिटी थाने में शिकायत दर्ज

 बुधवार को शहर के मुख्य डाकघर में एक बुर्जुग के बैग से बीस हजार रुपये पार होने का मामला सामने आया है. प्रकरण को लेकर बुर्जुग ने सिटी थाने में एक लिखित शिकायत दी है. सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ब्यावर: सुकन्या योजना के रुपये जमा कराने आए बुर्जुग के बैग से बीस हजार पार, सिटी थाने में शिकायत दर्ज

ब्यावर: बुधवार को शहर के मुख्य डाकघर में एक बुर्जुग के बैग से बीस हजार रुपये पार होने का मामला सामने आया है. प्रकरण को लेकर बुर्जुग ने सिटी थाने में एक लिखित शिकायत दी है. सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार,  पिपलाज निवासी शंकर लाल जाट बुधवार अपने पोते के साथ ब्यावर पहुंचे. वह अपने पोते के साथ सुकन्या योजना के तहत मुख्य डाकघर में खुलवाए गए खाते में दो हजार रुपये किस्त जमा कराने के लिए आये थे.

युवक ने शंकरलाल से बात की, फिर वह गायब हो गया

इस दौरान शंकरलाल पहले मुख्य डाकघर के सामने स्थित एसबीआई बैंक की मेन ब्रांच पहुंचे तथा वहां से अपने खाते से 22 हजार रुपये निकलवाने के बाद वह बैंक के सामने ही स्थित मुख्य डाकघर गए.दो हजार रुपये की सुकन्या योजना की किस्त जमा कराने के लिए अपने पोते को दो हजार रुपये देकर लाइन में खड़ा किया तथा उसके पास में खड़े हो गए. उसी समय शंकरलाल के पीछे खड़े युवक ने उन्हें डाकघर में रुपये जमा कराने की पर्ची भरने की बात कही, जिस पर शंकरलाल उसके खाते में रुपये जमा कराने की पर्ची लेने पहुंचे और जब वह पर्ची लेकर वापस मुड़ा तो युवक मौके से गायब मिला.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस बात पर शंकरलाल को संशय हो गया तथा उन्होंने अपना बैग चैक किया तो उसमें रखे बीस हजार रुपये गायब मिले. जिसके बाद उन्होंने शोर मचाया कि उनके बैग में रखे बीस हजार रुपये अज्ञात युवक पार कर ले उड़ा. जिसके बाद बैंक सहित अन्य जगहों पर युवक की तलाश की गई लेकिन युवक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. युवक की काफी तलाश की सफलता नहीं मिलने पर शंकरलाल जाट सिटी थाने पहुंचे तथा आप बीती बताते हुए एक लिखित शिकायत दी है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाश की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news