Beawar: विधायक रावत के सानिध्य में निकलेगी तिरंगा रैली, कार्यकर्ताओं की बैठक हुई संपन्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298446

Beawar: विधायक रावत के सानिध्य में निकलेगी तिरंगा रैली, कार्यकर्ताओं की बैठक हुई संपन्न

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विधायक शंकरसिंह रावत के नेतृत्व में शुक्रवार को विशाल तिरंगा रैली निकाली जाएगी. 

निकलेगी तिरंगा रैली

Beawar: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विधायक शंकरसिंह रावत के नेतृत्व में शुक्रवार को विशाल तिरंगा रैली निकाली जाएगी. रैली की तैयारियों को लेकर विधायक रावत के नेतृत्व में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक का आयोजन स्टेशन रोड स्थित सिख गुरूद्वारे में किया गया. 

बैठक में विधायक रावत ने उपस्थित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा की है. चर्चा के दौरान पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिले सुझावों पर भी विचार-विमर्श किया गया. बैठक के दौरान विधायक रावत ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे मिशन ग्राउंड से शुरू होने वाली तिरंगा वाहन रैली चांग गेट, पाली बाजार, लौहारान चौपड़, एकता सर्किल, फतेहपुरिया चौपड़, अजमेरी गेट, भगत चौराहा से नगर परिषद होते हुए पुन: मिशन ग्राउंड पहुंचकर संपन्न होगी. 

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

तैयारी बैठक में पूर्व सभापति नरेश कनोजिया, जवाजा प्रधान गणपत सिंह रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष मुरली तिलोकानी, पार्षद वेदराज भाटी, मंगतसिंह मोनू, हंसराज शर्मा, सुनीता भाटी, त्रिलोक शर्मा, शंकर माया यादव, गोपाल रावत, जयसिंह कड़ीवाल, विक्रमसिंह राठौड़, तुलसी रंगवाला, रविन्द्र जॉय, महेन्द्र जैन, पदम सिंह, सुनील मूंदड़ा, सुरेन्द्र सोनी, रवि टाक और विरेन्द्रसिंह रावत सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

कोरोना के दौरान पति-पत्नी बने थे 'संकटमोचक', अमृत महोत्सव के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग रह गए दंग

जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन रिश्तों पर चढ़ेगा प्रेम का रंग, जब बहना बांधेंगी इस शुभ मुहूर्त में राखी

Trending news