ब्यावर: मनरेगा श्रमिक के घर अज्ञात चोरों ने की चोरी, नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर किए पार
Advertisement

ब्यावर: मनरेगा श्रमिक के घर अज्ञात चोरों ने की चोरी, नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर किए पार

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में ग्राम पंचायत नून्द्रीमेन्द्रातान निवासी एक मनरेगा श्रमिक के घर में घुसे अज्ञात चोरों ने पांच सौ रूपये की नकदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए है. चोरी की वारदात के दौरान महिला श्रमिक मनरेगा कार्य पर गई हुई थी. चोरी की वारदात की जानकारी महिला श्रमिक को काम से पुन: घर लौटने के दौरान हुई थी. 

 

ब्यावर: मनरेगा श्रमिक के घर अज्ञात चोरों ने की चोरी, नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर किए पार

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में ग्राम पंचायत नून्द्रीमेन्द्रातान निवासी एक मनरेगा श्रमिक के घर में घुसे अज्ञात चोरों ने पांच सौ रूपये की नकदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए है. चोरी की वारदात के दौरान महिला श्रमिक मनरेगा कार्य पर गई हुई थी. चोरी की वारदात की जानकारी महिला श्रमिक को काम से पुन: घर लौटने के दौरान हुई थी. चोरी की वारदात की जानकारी के बाद पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी है. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है. 

जानकारी के अनुसार नून्द्री मेन्द्रातान तेजाजी के थान के पास निवासी श्रीमती रेखा देवी सुबह मनरेगा कार्य पर गई थी. पीड़िता रेखा ने बताया कि इस दौरान घर पर कोई नहीं था और घर को सूना देखकर अज्ञात चोरों ने घर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर कमरों में प्रवेश किया और कमरों में रखी अलमारियों के ताले तोड़कर पांच सौ रुपये की नकदी और सोने-चांदी के जेवर ले गए. वारदात के दौरान चोरों ने अलमारी में रखे सारे कपड़ों को इधर-उधर बिखेर दिया और नकदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए है.

यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश

बता दें कि अज्ञात चोरों ने पांच सौ रूपये की नकदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए है और चोरी की वारदात के दौरान महिला श्रमिक मनरेगा कार्य पर गई हुई थी और चोरी की वारदात की जानकारी महिला श्रमिक को काम से पुन: घर लौटने के बाद लगी, पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी है और मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है. वारदात के दौरान चोरों ने अलमारी में रखे सारे कपड़ों को इधर-उधर बिखेर दिया और नकदी के साथ सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के इस गांव में सबका एक ही सरनेम, ना कोई हिंदू ना कोई मुसलमान

Trending news