ब्यावर: अज्ञात चोरों ने खोली पुलिस की रात्रि गश्त की पोल, थाने से चंद कदमों दूर दुकान में की चोरी
Advertisement

ब्यावर: अज्ञात चोरों ने खोली पुलिस की रात्रि गश्त की पोल, थाने से चंद कदमों दूर दुकान में की चोरी

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में थाने से चंद कदमों से दूर दुकान में चोरों ने पांच हजार की नकदी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया है.

ब्यावर: अज्ञात चोरों ने खोली पुलिस की रात्रि गश्त की पोल, थाने से चंद कदमों दूर दुकान में की चोरी

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर के भगत चौराहे के समीप और सिटी थाने से चंद कदमों की दूर पर स्थित खंडेलवाल ब्रदर्स पुस्तक की दुकान के ताले तोड़कर पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल गई है. अज्ञात चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान के गल्ले का ताला तोड़ते हुए उसमे रखी पांच हजार रुपये की नकदी सहित अन्य सामग्री पर हाथ साफ कर दिया. 

घटना की जानकारी सुबह घूमने के लिए निकले पड़ोसियों ने दुकान मालिक रवि खंडे़लवाल को दी. घटना की जानकारी के बाद दुकान मालिक ने सिटी थाना पुलिस को दुकान में हुई चोरी की वारदात की सूचना दी, जिसके बाद सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है. 

जानकारी के अनुसार भगत चौराहे के समीप खंडेलवाल ब्रदर्स के नाम से स्टेशनरी की दुकान है. दुकान मालिक रवि खंडेलवाल ने बताया कि वह गुरुवार रात को अपनी दुकान मंगल करके घर चला गया था. शुक्रवार सुबह उसे दुकान के पड़ोस में रहने वाले रमेशचंद चौहान ने फोन कर जानकारी दी कि उसकी दुकान के ताले टूटे-पड़े है, जिसके बाद वह तुरंत दुकान पर पहुंचा और शटर ऊपर किया, तो उसके होश उड़ गए. 

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था और दुकान का गल्ला भी टूटा पड़ा था, जब उसने गल्ले को चेक किया तो उसमे रखे पांच हजार की रखी नकदी सहित अन्य सामान गायब मिला, जिसके बाद उसने सिटी थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाने के एसआई शौकीन मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना करते हुए दुकान मालिक रवि खंडेलवाल की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

पायलट पर गहलोत के हमले से भड़के समर्थक नेता, कहा- जो आलाकमान को चैलेंज करे वो 'गद्दार'

Trending news