Beawar News: RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पहुंचे भाजपा नेता बागावास के आवास
Advertisement

Beawar News: RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पहुंचे भाजपा नेता बागावास के आवास

Beawar News: बुधवार को आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ अजमेर के ब्यावर पहुंचे. इस दौरान सर्वधर्म विवाह सममेलन के आयोजन समिति से जुड़े विमल चौहान ने राठौड़ को विवाह सममेलन का निमंत्रण पेत्र भेंट किया. 

 

Beawar News: RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पहुंचे भाजपा नेता बागावास के आवास

Beawar News, Ajmer: आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ बुधवार को ब्यावर पहुंचे. अपने ब्यावर प्रवास के दौरान राठौड़ ने कई कार्यक्रमों में शिरकत कर डाक बंगले में कांग्रेस के अभाव-अभियोग सुने. 

ब्यावर प्रवास के दौरान राठौड़ सबसे पहले भाजपा नेता व मिनरल व्यवसायी इंदरसिंह बागावास के रीको आवासीय कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे. यहां पर उन्होंने बागावास की स्वर्गीय माताजी मरूधर कंवर के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. 

इसके पश्चात राठौड़ ने इंदरसिंह बागावास सहित अन्य सदस्यों से मुलाकात करते हुए सांत्वना प्रकट की. इस दौरान कांग्रेस नेता पारस पंच, डॉ. एससी जैन, कमला दगदी, सोहन मवाडा, सलीम खान, अजय स्वमी, घनश्याम फुलवारी और पप्पू काठात सहित अन्य उपस्थित थे. 

इस दौरान सर्वधर्म विवाह सममेलन के आयोजन समिति से जुड़े विमल चौहान ने राठौड़ को विवाह सममेलन का निमंत्रण पेत्र भेंट किया. इसके बाद चेयरमैन राठौड़ शहर के लिए रवाना हुए, जहां पर रास्ते में होटल श्री के यहां एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने शैलेन्द्र सांखला और युवक कांग्रेस पदाधिकारियों ने भूपेन्द्रपाल पंवार के नेतृत्व में राठौड़ का माला पहनाकर स्वागत करते हुए राठौड़ और कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए. 

वहीं, राठौड़ शहर के चर्च रोड हरिजन बस्ती स्थित वाल्मिकी भवन पहुंचे, जहां पर उन्होंने पार्षद करूणा जावा के दिवंगत ससुर व सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष बाबूलाल जावा के निधन पर शोक प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित किए. इसके बाद राठौड फहेतपुरिया दोयम पहुंचे, जहां पर उन्होंने कांग्रेस सेवादल के जिला सचिव हजरत अली के निवास पर जाकर स्वर्गीय अली को श्रद्धा-सुमन अर्पित कर परिजनों को ढांढ़स बंधाया. 

 इस दौरान परिजनों ने राठौड से स्वर्गीय अली के हत्यारों को पुलिस द्वारा अब तक गिरफ्तार नहीं किए जाने पर रोष प्रकट करते हुए शीघ्र ही हत्यारों को गिरफतार करवाने और  मृतक के परिजनों का आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की. यहां से राठौड़ शहर के टाटगढ़ रोड स्थित जटिया कॉलोनी पहुंचे, जहां पर उन्होंने कांग्रेस के पूर्व पार्षद स्वर्गीय लेखराज तुनगरिया के निवास पर जाकर उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए परिजनों को सांत्वना दी. 

यह भी पढ़ेंः ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

श्री जटिया पंचायत समिति के पदाधिकारियों ने अध्यक्ष राजेंद्र तुनगरिया के सानिध्य में जटिया कॉलोनी स्थित सरकारी स्कूल भवन प्रकरण से अवगत कराते हुए शीघ्र ही स्कूल को पुन: जटिया कॉलोनी में ही स्थानांतरित करवाने की मांग की. राठौड़ के ब्यावर शहर में प्रवेश करने के दौरान अजमेर रोड बाइपास पर पहुंचे, एमआरएस सदस्य नरेंद्र जैसवानी और शैलेश शर्मा ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया. 

Reporter-Dilip Chouhan

Trending news