Beawar news: भाजपा ने किया ब्यावर का किया बेड़ा गर्क, दशकों से पिछड़ापन झेल रहा ब्यावर
Advertisement

Beawar news: भाजपा ने किया ब्यावर का किया बेड़ा गर्क, दशकों से पिछड़ापन झेल रहा ब्यावर

Beawar news today: भाजपा ने किया ब्यावर का किया बेड़ा गर्क, ब्यावर विधानसभा में विगत बीस सालों से भाजपा के विधायक हैं और उन्होंने ब्यावर के विकास का बेडा गर्क कर दिया है.15 वर्षो से ब्यावर के विधायक पद पर शंकर सिंह रावत विराजमान है.भारतीय जनता पार्टी ने विगत बीस सालों में ब्यावर की विकास की गति को रोक दिया है.

Beawar news: भाजपा ने किया ब्यावर का किया बेड़ा गर्क, दशकों से पिछड़ापन झेल रहा ब्यावर

Beawar news: भाजपा ने किया ब्यावर का किया बेड़ा गर्क, भारतीय जनता पार्टी ने विगत बीस सालों में ब्यावर की विकास की गति को रोक दिया है. ब्यावर विधानसभा में विगत बीस सालों से भाजपा के विधायक हैं और उन्होंने ब्यावर के विकास का बेडा गर्क कर दिया है. गत 15 वर्षो से ब्यावर के विधायक पद पर शंकर सिंह रावत विराजमान है, विधायक रावत से पूर्व भाजपा के ही देवीशंकर भूतड़ा का कार्यकाल रहा लेकिन उन्होंने भी ब्यावर के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया. 

बीस सालों में ब्यावर में किसी भी तरह से कोई विकास कार्य नहीं हुआ शहर ही हालत के हालात जस के तस बने हुए है. जबकि हालात ओर बद से बदतर हो गए है. ब्यावर को जिला बनाने का वादा अशोक गहलोत ने ही किया था और उन्होंने अपने इस मुख्यमंत्री कार्यकाल में अपना वादा पूरा कर ब्यावर को जिला बनाया है. लेकिन भाजपा की सरकार में भी विधायक शंकर सिंह रावत ने अपने तीन कार्यकाल के दौरान ब्यावर के लिए किसी भी तरह की सौगात नहीं दिलाई. 

जबकि इस बार मुख्यमंत्री गहलोत ने ब्यावर को कई सौगात दी है. जिसको लेकर रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी अजमेर देहात की ओर से एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. जिला कांग्रेस प्रवक्ता अजय शर्मा, नेता प्रतिपक्ष दलपत राज मेवाड़ा, पूर्व सभापति गोंविद पंडित की मौजूदगी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान  पत्रकारों से रूबरू होते हुए जिला प्रवक्ता अजय शर्मा ने ब्यावर की गत बीस वर्षो में लगातार दुर्दशा पर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होने कहा कि गत बीस वर्षो में भाजपा नेता आपसी खींचतान में ही उलझे रहे जिसके चलते उनकी सरकार में भी वह ब्यावर का विकास नहीं करा पाए. 

उन्होंने कहा की भाजपा राज में तो ब्यावर का पूरा विकास कार्य ही रूक सा गया. शहर की सड़कें बदहाल हो रही है, वहीं शहर की चिकित्सा व्यवस्था भी चरमरा गई. इन सभी मुद्दों को लेकर अब आगामी समय में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के साथ मिलकर जिला कांग्रेस कमेटी आमजन के बीच जाएगी और राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा ब्यावर के लिए दी गई सौगातों ओर जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान करेगी. शर्मा ने कहा कि अब बीस साल बाद फिर से ब्यावर में कांग्रेस का विधायक बनाना है. जिसके लिए एक मुहिम का आगाज किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि ब्यावर की जनता ने जिन भाजपा नेताओं को चुनकर विभिन्न सदनों में भेजा उन्होंने जनता का विश्वास तोडा है. शहरवासी इस बात को समझ गए है. कांग्रेस इस बात का फायदा उठाते हुए आमजन के बीच जाकर कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाकर शहर के विकास के नाम पर इस बार कांग्रेस का ही परचम फहराएगी. इस दौरान शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत  ने ब्यावर को नए अस्पताल की भी सौगात दी है लेकिन भाजपा ने विगत बीस सालों मे ब्यावर का विकास को रोक दिया जिसके चलते ब्यावर की हालत बद से बदतर होती ही चली गई.

यह भी पढ़े-  बाड़मेर में 19 साल के युवक को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां, उठाया ये बड़ा कदम कि डर के मारे भाग गया प्रेमी

Trending news