Beawar news: ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने मौके से छह लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Beawar news: ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने मौके से छह लोगों को किया गिरफ्तार

Beawar news: शहर में ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के दौरान अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया है. पुलिस टीम ने साढ़े 5 लाख रुपए की नकदी वाले पांच बैंक खाते भी बैत अधिकारियों के माध्यम से ब्लॉक करवाए है.

 Beawar news: ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने मौके से छह लोगों को किया गिरफ्तार

Beawar news: सदर थाना पुलिस ने सोमवार देर रात को शहर में ऑनलाइन सट्टे के खिलाफ कार्यवाहीं की. सदर थाना पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही के दौरान पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया है. मौके से पुलिस ने तीन विधि विरूद्ध संघर्षरत बालको को भी निरूद्ध किया है. आईपीएस मनीष चौधरी के निर्देशन पर थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह राव के नेतृत्व में शहर के सांकेत नगर क्षेत्र में की गई कार्यवाहीं के दौरान पुलिस टीम ने साढ़े 5 लाख रुपए की नकदी वाले पांच बैंक खाते भी बैत अधिकारियों के माध्यम से ब्लॉक करवाए है.

ये भी पढ़ें- Dungarpur news: बिछीवाडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, 11 लूट व 2 चोरी की वारदात का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार 

साथ ही दो गमिंग आईडी भी ब्लॉक करवाई है. साथ ही पुलिस ने मौके से 14 मोबाइल, दो लैपटॉप तथा एक वाईफाई डोंगल भी जब्त किया है. पुलिस द्वारा की गई उक्त कार्यवाहीं के बाद शहर में ऑनलाइन सट्टें में लिप्त लोगों में हड़बडाटी मच गई. मंगलवार सुबह कार्यवाहीं का खुलाशा करते हुए आईपीएस मनीष चौधरी ने बताया कि सोमवार दोपहर में उन्हें सूचना मिली थी कि ब्यावर सिटी में एक घर में कुछ संदिग्ध चल रहा है, जिसमें पांच-छह लडक़े लिप्त है. जानकारी मिली कि लडक़ों के पास कुछ लैपटाप और 10-15 मोबाइल है. चौधरी ने बताया कि यहां मौजूद लडक़ों की गतिविधियों को देखकर लगा कि यहां पर कुछ ना कुछ अवैध चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu news: जानिए अकाउंटेंट्स एसोसिएशन ने किन मांगो को लेकर दिया धरना, पढ़ें

चौधरी ने बताया कि इस प्रकार की जानकारी के बाद सोमवार रात 10 बजे करीब सीओ ऑफिस की टीम तथा सिटी थाने की टीम के साथ संबंधित आवास पर दबिश दी तो पाया कि मौके कुछ लोग वर्तमान में चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टे का काम कर रहे है. इस पर पुलिस ने टीम ने मौके से 6 लोगों को दस्तयाब किया, जिसमें तीन बालक विधि के विरूद्ध संघर्षरत पाये गए. इस पर पुलिस ने भरत कुमार पुत्र श्रीनिवास माली, मुकेश कुमार बेनीवाल पुत्र श्रवण जाट निवासी खुनखुना नागौर हाल निवासी सांकेत नगर तथा विनोद पुत्र गेनाराम गवारिया निवासी गायत्री नगर मेडता नागौर को गिरफतार किया. पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ 13 आरपीजीओ तथा 13 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Dholpur news: बाड़ी में भाजपाइयों ने जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन, PWD,PHED विभाग पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

REPORTER- DILIP CHOUHAN

Trending news