ब्यावर: 51 पव्वा अवैध देसी शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार, सिटी थाना पुलिस को मिली कामयाबी
Advertisement

ब्यावर: 51 पव्वा अवैध देसी शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार, सिटी थाना पुलिस को मिली कामयाबी

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में सिटी थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 51 पव्वे अवैध देसी शराब सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

ब्यावर: 51 पव्वा अवैध देसी शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार, सिटी थाना पुलिस को मिली कामयाबी

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर में जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देशन में जिलेभर में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सहायक पुलिस उपाधीक्षक मनीष चौधरी के निर्देश पर सिटी थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 51 पव्वे अवैध देसी शराब सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सिटी थाने के एएसआई रामजस ने बताया कि रात को गश्त के दौरान मुखबिर के जरिए उन्हें सूचना मिली कि शहर के उदयपुर रोड गणेशपुरा चौराहे के समीप जेबीआर जनरल स्टोर के पास एक युवक जिसके हाथ में चॉकलेटी रंग का कट्टा है, जिसमें अवैध रूप से देसी शराब भरी हुई और वह उसे बेचने की फिराक में खड़ा है. 

यह भी पढ़ें - Same Sex Marriage: बिना किसी टेंशन के लेस्बियन कपल की हुई शादी, प्री-वेंडिग शूट से लेकर करवा चौथ तक सब कुछ

जिस पर एएसआई रामजस मय जाब्ता मुखबिर खास से मिली सूचना पर तुरंत पहुंच गए. जहां पर एक युवक चॉकलेटी रंग का प्लास्टिक का थैला हाथ में लिए खडा था, जो पुलिस की गाडी देखते ही वहां से भागने लगा, जिस पर पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया और पुलिस ने युवक के कट्टे की तलाशी ली, जिसमें देसी शराब घूमर ब्रांड के 51 पव्वे बरामद हुए. 

जिसके बाद पुलिस ने युवक से शराब के लाइसेंस संबंधी पूछताछ की तो उसने लाइसेंस होने से मना कर दिया, जिस पर पुलिस ने मुणोत कॉलोनी निवासी शिवराज पुत्र पुखराज जटिया को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 51 पव्वे अवैध देसी शराब के भी जब्त किए. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पानी

Trending news