Beawar: असामाजिक तत्वों की करतूत, खाली भूखंड में फेंकी बीड़ी लगी भीषण आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442728

Beawar: असामाजिक तत्वों की करतूत, खाली भूखंड में फेंकी बीड़ी लगी भीषण आग

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के उदयपुर रोड़ स्थित राजकीय जैन गुरुकुल उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास कचरे ढेर और कंटीली झाड़ियों में रात को अचानक आग लग गई.

झाड़ियों में लगी आग

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के उदयपुर रोड़ स्थित राजकीय जैन गुरुकुल उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप खाली भूखंड में पड़े कचरे ढेर और कंटीली झाड़ियों में रात को अचानक आग लग गई. आग की लपटों को देखकर वहां से गुजर रहे राहगीर ने तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही दमकल की गाडी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गई और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस दौरान पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और आसपास में जमा लोगों की भीड़ का वहां से हटाकर रास्ते को सुचारू किया. 

गनीमत रही की आग पास ही स्थित विद्यालय तक नहीं पहुंची अन्यथा विद्यालय में भी आगजनी की घटना हो सकती थी. जानकारी के अनुसार सोमवार करीब दस बजे राजकीय जैन गुरुकुल उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप एक खंडहरनुमा जगह पर कुछ असामाजिक तत्व बैठे थे और बीड़ी पी रहें थे, बताया जा रहा है कि इस दौरान किसी ने जलती हुई बीड़ी पास ही के खाली भूखंड में फेंक दी जिसके कारण भूखंड में पड़े कचरे के ढेर ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसके कारण वहां पर पड़ी कंटीली झाड़ियों में भी आग पकड़ ली.

इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों की भीड़ आग की लपटों देखकर वहां पर रुक गई. वहां से गुजर रहे राहगीर पुखराज ने इसकी जानकारी दमकल विभाग और पुलिस को दी. जिसके बाद दमकल विभाग के फायर मेन मोहम्मद इमाइल, लक्ष्मीकांत पारीक तथा विक्की राठौड़ दमकल वाहन के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे तथा करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. तब तक वहां पर रखा पूरा कचरा और गाड़ियां जलकर राख हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter - Dilip Chouhan

यह भी पढे़ं-

 OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था

सरदारशहर उपचुनाव : चार बार चुनाव हार चुके पूर्व विधायक अशोक पिंचा पर भाजपा ने खेला दांव, जाने समिकरण

Trending news