Beawar: भाजपा किसान मोर्चा ने की जीर्ण-शीर्ण सड़कों की सुध लेने की मांग, सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344283

Beawar: भाजपा किसान मोर्चा ने की जीर्ण-शीर्ण सड़कों की सुध लेने की मांग, सौंपा ज्ञापन

किसान मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष भंवरलाल बूला के नेतृत्व में ढोल की थाप के साथ सार्वजनिक निर्माण विभाग के छावनी स्थित कार्यालय पहुंचे. मोर्चा पदाधिकारियों ने अपनी मांग को लेकर नारे लगाए. इसके बाद जेएईन दीपक शर्मा को एक ज्ञापन दिया. 

 Beawar:  भाजपा किसान मोर्चा ने की जीर्ण-शीर्ण सड़कों की सुध लेने की मांग, सौंपा ज्ञापन

Beawar: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने उपखंड के ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न मार्गों की जीर्ण-शीर्ण सड़कों पर आक्रोश प्रकट किया है. मोर्चा पदाधिकारियों ने क्षतिग्रस्त सड़कों से होने वाली परेशानियों को देखते हुए शुक्रवार को सभी सड़कों की सुध लेने तथा उनकी मरममत करवाने की मांग को लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के जेईएन दीपक शर्मा को ज्ञापन दिया.

किसान मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष भंवरलाल बूला के नेतृत्व में ढोल की थाप के साथ सार्वजनिक निर्माण विभाग के छावनी स्थित कार्यालय पहुंचे. मोर्चा पदाधिकारियों ने अपनी मांग को लेकर नारे लगाए. इसके बाद जेएईन दीपक शर्मा को एक ज्ञापन दिया. ज्ञापन में बताया गया कि उपखंड का ब्यावर-मसूदा-बांदनवाड़ा, ब्यावर-मसूदा-विजयनगर तथा मसूदा-खरवा मार्ग क्षतिग्रस्त होकर दयनीय स्थिति में पहुंच गया है. सड़कों की ऐसी स्थिति हो रखी है कि जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं जिसके कारण राहगिरों तथा वाहन चालकों का चलना तक दूभर हो गया है.

अजमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-  हाईकोर्ट की सरकार को फटकार, कहा- आईसोलेशन कैंप बनाओ, दवाईयां और डॉक्टर उपलब्ध कराओ

क्षतिग्रस्त सड़कों के कारण कई लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए हैं. ज्ञापन में बताया गया कि भ्रष्टाचार के चलते 5 वर्षीय गांरटी वाला मार्ग भी कुछ ही दिनों बाद अपनी पुरानी स्थिति में पहुंच जाता है. जिसका खामियाजा आमजन को उठाना पड़ता है. मोर्चा पदाधिकारियों ने आमजन की परेशानियों को देखते हुए शीघ्र ही ब्यावर मसूदा, ब्यावर-विजयनगर, मसूदा-बांदनवाड़ा एवं खरवा-मसूदा राज्यीय राजमार्ग को दुरूस्त करवाने की मांग की है. साथ ही 15 दिवस में कार्य शुरू नहीं होने की स्थिति में आमजन तथा ग्रामीणों द्वारा उक्त सभी मार्गों को जाम करने की चेतावनी दी है.

ज्ञापन देने वालों में देहात जिलाध्यक्ष भंवरलाल बूला, मंडल अध्यक्ष जगदीशसिंह रावत, पंचायत समिति सदस्य लक्ष्मणसिंह, हुसैन काठात, दिलीप टांक, पंकज टांक, भंवरलाल धेतरवाल, जमील काठात, महेन्द्र काठात, किशन काठात, ललित कुमार, बलवीर चौहान सहित अन्य ग्रामीण व मोर्चा पदाधिकारी शामिल थे.

Reporter-Dilip Chouhan

Trending news