Beawar: एसडी कॉलेज में सिकंदर की जगह परीक्षा दे रहा था अरविंद, एफआईआर दर्ज
Advertisement

Beawar: एसडी कॉलेज में सिकंदर की जगह परीक्षा दे रहा था अरविंद, एफआईआर दर्ज

महर्षि दयानंद सस्वती विश्वविद्यालय की परीक्षा के दौरान परीक्षक ने एक मुन्ना भाई को पकड़ा है, जो किसी और छात्र की जगह परीक्षा दे रहा था. उसे पकड़ कर कंट्रोल रूम लाया गया और सिटी पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द किया गया. पुलिस ने कॉलेज प्राचार्य की रिपोर्ट के आधार पर फर्जी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

Beawar: एसडी कॉलेज में सिकंदर की जगह परीक्षा दे रहा था अरविंद, एफआईआर दर्ज

Beawar: सनातन धर्म राजकीय महाविद्यायल में चल रही महर्षि दयानंद सस्वती विश्वविद्यालय की परीक्षा के दौरान परीक्षक ने एक मुन्ना भाई को पकड़ा है, जो किसी और छात्र की जगह परीक्षा दे रहा था. उसे पकड़ कर कंट्रोल रूम लाया गया और सिटी पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द किया गया. पुलिस ने कॉलेज प्राचार्य की रिपोर्ट के आधार पर फर्जी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

एसडी कॉलेज एमडीएस परीक्षा के तहत सोमवार को दोपहर के सेशन में राजनीति विज्ञान द्वितीय वर्ष का पेपर था, जिसमें कमरा नंबर 125 में सिकंदर बख्श पुत्र मांगू खान स्वयंपाठी परीक्षार्थी के रूप में पंजीकृत था. बताया जा रहा है कि सिंकदर बख्श ने खुद परीक्षा में उपस्थित ना होकर अपनी जगह परीक्षा देने के लिए किसी और को भेज दिया. परीक्षा शुरू होने के बाद जब परीक्षक ने जांच की तो सामने आया है कि परीक्षा दे रहा युवक सिकंदर है ही नहीं. उसे कंट्रोल रूम लाया गया. जहां पूछताछ में पता लगा कि वह सिकंदर नहीं, बल्कि अरविंद सिंह है. जो सिकंदर की जगह परीक्षा दे रहा है. उसके बाद कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. बिंदु तिवारी ने पुलिस थाना सिटी को सूचना दी, जिस पर एएसआई बाबूलाल सहित पूरा पुलिस जाब्ता ब्यावर कॉलेज पहुंचा. कॉलेज प्रशासन ने सारे सबूतों के साथ उक्त मुन्ना भाई को पुलिस के हवाले कर दिया. कार्यवाहक प्राचार्य डा. तिवारी, प्रोफेसर जलालुद्दीन काठात और डॉ. हरीश गुजराती ने रिपोर्ट की और मामला दर्ज करवाया. कॉलेज प्रशासन की रिपोर्ट पर थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने एफआईआर दर्ज की है.

Reporter- Dilip Chouhan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- सहकारी चुनाव में इंदौर, कोटा और बारां से मतदाताओं को लाने के लिए सजी लग्जरी कारें

Trending news