अविनाश गहलोत ने किया ब्यावर दौरा,अधिकारियों की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080343

अविनाश गहलोत ने किया ब्यावर दौरा,अधिकारियों की बैठक

Beawar news: राजस्थान सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिकता मंत्री अविनाश गहलोत शुक्रवार को ब्यावर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार जिला स्तरीय अधिकारियों की एक बैठक ली. 

 ब्यावर दौरा

Beawar news: राजस्थान सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिकता मंत्री अविनाश गहलोत शुक्रवार को ब्यावर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार जिला स्तरीय अधिकारियों की एक बैठक ली. कलेक्ट्रक सभागार में आयोजित बैठक में कलेक्टर उत्सव कौशल, एसपी नरेंद्र सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया. बैठक के दौरान विधायक शंकर सिंह रावत नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया सहित जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. बैठक के दौरान मंत्री अविनाश गहलोत ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि ब्यावर नया जिला बना है.

अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया
 जिसको लेकर सभी विभाग के जितने भी कार्य है उन्हे प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने, साथ ही उन्होने अधिकारियो से कहा कि वह अनुशासन व पूरी इमानंदारी के साथ अपना काम करें. जनता के जो कार्य है उन्हें प्राथमिकता से पूरे किये जाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार की जो मंशा है सौ दिवस में कार्य योजनाओं को किस तरह से पूरा किया जाए पर उपस्थित अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया. ताकि जनता को जल्द से जल्द सरकार की जनकल्याणकारी योजना का लाभ मिल सके. 

जिले भर की सडको को भी दुरूस्त करने तथा गर्मी के मौसम मे आमजन के लिए पीने की पानी की व्यवस्था पूर्ण रूप से हो ताकि किसी को भी पीने के पानी की समस्या से जूझना नही पडे. मंत्री गहलोत ने कहा कि पहली बैठक के दौरान उपस्थित अधिकरियों का परिचय भी लिया गया. 

जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक 
उन्होंने कहा कि यह मंत्री बनने के बाद पहली बार जिला अधिकारियों के साथ बैठक की गई है जिसमे सभी अधिकारियों को सराकर की योजनओं का आमजन तक पहुचाने के लिए निर्देशित किया गया है. उन्होने कहा कि एक माह बाद फिर से जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित कर कार्य की प्रगति रिपोर्ट ली जाएगी. इस दौरान विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मंत्री अविनाश गहलोत, विधायक शंकर सिंह रावत का माला पहनाकर स्वागत भी किया.

यह भी पढ़ें:गणतंत्र दिवस के मौके पर CB CID बड़ा एक्शन,जोधपुर में नकली घी बनाने वाली कपनी का भड़ाफोड़

Trending news