सावधान! अजमेर में फिर चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय, त्योहारी सीजन में रहे सतर्क, ये है बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366788

सावधान! अजमेर में फिर चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय, त्योहारी सीजन में रहे सतर्क, ये है बड़ी वजह

अजमेर में एक बार फिर चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय नजर आ रहा है, आने वाले समय में त्योहारी सीजन है. ऐसे में शहर में हो रही वारदातों को लेकर आम जनता काफी परेशान है.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: अजमेर में एक बार फिर चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय नजर आ रहा है, आने वाले समय में त्योहारी सीजन है. ऐसे में शहर में हो रही वारदातों को लेकर आम जनता काफी परेशान है. क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र की अलकनंदा कॉलोनी में रहने वाली अर्चना गर्ग शुक्रवार शाम अपने घर से कुछ दूरी पर गई थी, इसी दौरान एक बदमाश द्वारा चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया और उनके गले पर झपट्टा मारकर बदमाश फरार हो गया. वह और उनका बेटा कुछ समझ पाता इससे पहले ही अपने दोस्त की बाइक पर बैठकर बदमाश बहुत दूर तक जा चुका था. 

इस संबंध में पीड़ित अर्चना ने क्रिश्चियन गंज थाने में 2 तोला चेन तोड़ने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आसपास में सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, जिसमें वह लुटेरे नजर आ रहे हैं. लेकिन उनका चेहरा स्पष्ट नहीं है. इसे लेकर पुलिस भी खा रही है. जिससे कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द हो सके. गौरतलब है कि लंबे समय से और को लेकर पुलिस ने कुछ दिन पहले ही खुलासे किए थे. कई लोगों को पकड़ा था,

लेकिन इसके बाद अब एक बार फिर यह गैंग सक्रिय दिखाई दे रही है. आने वाले समय में त्योहारी सीजन है, ऐसे में बड़ी संख्या में लोग घर से बाहर निकलेंगे. सभी में सुरक्षा को लेकर संशय बना हुआ है. पुलिस के सामने भी इन बदमाशों को पकड़ने की चुनौती दिखाई दे रही है.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पटवारी फिर आंदोलन की राह पर, सीकर में बैठक कर बनाई आगे की रणनीति

 

Trending news