ब्यावर में स्काउट गाइड का वार्षिक अधिवेशन संपन्न, सेवा कार्यो की प्रस्तुत की गई प्रगति रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311539

ब्यावर में स्काउट गाइड का वार्षिक अधिवेशन संपन्न, सेवा कार्यो की प्रस्तुत की गई प्रगति रिपोर्ट

स्काउट गाइड स्थानीय संघ ब्यावर की ओर से शनिवार को वार्षिक अधिवेशन का आयोजन किया गया. शहर के सनातन धर्म राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अधिवेशन का आयोजन किया गया. 

ब्यावर में स्काउट गाइड का वार्षिक अधिवेशन संपन्न, सेवा कार्यो की प्रस्तुत की गई प्रगति रिपोर्ट

ब्यावर:  राजस्थान राज्य भारत स्काउट गाइड स्थानीय संघ ब्यावर की ओर से शनिवार को वार्षिक अधिवेशन का आयोजन किया गया. शहर के सनातन धर्म राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अधिवेशन का आयोजन किया गया. वार्षिक अधिवेशन की अध्यक्षता सहायक राज्य कमिश्नर स्काउट विमल चौहान ने की. समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व पीसीसी सचिव और कांग्रेस विधानसभा प्रत्याशी पारस पंच ने शिरकत की.

अधिवेशन का शुभारंभ अतिथियों के द्वारा मां सरस्वती की तस्वीर पर माला चढ़ाकर एवं दीप प्रज्वलित कर किया. इस दौरान उपस्थित मंचासीन अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 

इस दौरान स्थानीय संघ के सचिव बाबू दीन काठात ने बताया कि अधिवेशन के दौरान संघ की और से विगत वर्ष किए गए कार्यो की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की गई. साथ ही संघ की और से आगामी दिनों में की जाने वाली गतिविधियों और विकास कार्यो सहित आय, व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया. इस दौरान अतिथियों द्वारा प्रमाण प्रत्र भी भेंट किए गए. इस दौरान अतिथियों ने अपने संबोधन में नैतिक विकास के लिए प्रत्येक विद्यालय में स्काउटिंग चलाने हेतु प्रेरित किया.

कार्यक्रम में सहायक जिला कमिश्नर स्काउट गाइड भगवान सहाय झारोडिया, हेमलता चौहान, जफरूराम भाटी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा, पप्पू काठात, पार्षद रामनिवास सेन, राजेश्वरी यादव, दिनेश कुमार, मुकेश अग्रवाल, कैलाश मूंदड़ा तथा गीता सोलंकी आदि ने अतिथियों के रूप में शिरकत की। मंच का संचालन बाबूदीन काठात व गोपाल शर्मा ने संयुक्त रूप से किया.

Reporter-Dilip Chouhan

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Trending news