आनंदपाल गैंग के गुर्गे निर्मल भरतिया गिरफ्तार, फिरौती और अपहरण मामले में चल रहा था फरार
Advertisement

आनंदपाल गैंग के गुर्गे निर्मल भरतिया गिरफ्तार, फिरौती और अपहरण मामले में चल रहा था फरार

 सिटी थाना पुलिस ने विगत 10 वर्षों से अपहरण और फिरौती प्रकरण में फरार चल रहे स्थाई वारंटी आनंदपाल सिंह के गुर्गे निर्मल भरतिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

आनंदपाल गैंग के गुर्गे निर्मल भरतिया गिरफ्तार, फिरौती और अपहरण मामले में चल रहा था फरार

ब्यावर: सिटी थाना पुलिस ने विगत 10 वर्षों से अपहरण और फिरौती प्रकरण में फरार चल रहे स्थाई वारंटी आनंदपाल सिंह के गुर्गे निर्मल भरतिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट के द्वारा वांछित अपराधियों व अदालत से प्राप्त गिरफ्तारी वारंटियों की धरपकड़ अभियान के तहत सिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्थाई वारंटी निर्मल भरतीया को गिरफ्तार किया है.

सिटी थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि वर्ष 2012 में आरोपी निर्मल भरतिया ने अपने पूर्व में परिचित व्यापारी मल्ली कुमार सांखला को अपने साथियों के साथ मिलकर मल्ली कुमार सांखला का अपहरण कर उसके भाई अभय कुमार सांखला से अपने भाई को छुड़ाने के लिए बड़ी फिरौती की राशि की मांग की जिस पर पीड़ित मल्ली कुमार के भाई अभय कुमार सांखला ने सिटी थाने पहुंचकर एक लिखित शिकायत दी.

यह भी पढ़ें: डूंगरपुर में लड़कियों की सप्लाई करने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दी दबिश

सीटी पुलिस की कार्रवाई

पीड़ित के भाई अभय कुमार सांखला की रिपोर्ट पर सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. सीआई जोधा ने बताया कि प्रकरण में पीड़ित को मुक्त कराने हेतु एक टीम का गठन कर रवाना किया गया. पुलिस टीम ने पीड़ित को आरोपियों के कब्जे से मुक्त करवाया जाकर निर्मल भरतिया ओर उसके साथियों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: तीन दिन में दूसरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश, 8 लाख से ज्यादा कैश लेकर हुए फरार

आरोपी के खिलाफ कोर्ट वारंट

आरोपी निर्मल भरतिया द्वारा लंबे समय से तारीख पेशी पर उपस्थित नहीं होने से आरोपी के विरुद्ध न्यायालय एडीजे संख्या तीन ब्यावर की ओर से आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु वारंट जारी किया गया. जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आनंदपाल सिंह गैंग से जुड़े आरोपी निर्मल भरतिया पुत्र शिव भगवान अग्रवाल निवासी कानो का बास सुजानगढ़ को गिरफ्तार कर लिया. सीआई जोधा ने बताया कि आरोपी निर्मल भर्तियां आनंदपाल सिंह गैंग का सक्रिय सदस्य होकर कई अपराधी गतिविधियों में लिप्त था.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news