अजमेर न्यूज :मिनरल फैक्ट्री से गुमशुदा हुआ युवक,कुएं से मिली लाश
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1931232

अजमेर न्यूज :मिनरल फैक्ट्री से गुमशुदा हुआ युवक,कुएं से मिली लाश

Ajmer news : रोशनी मिनरल फैक्ट्री से सोमवार को गुमशुदा हुए एक 31 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को फैक्ट्री के पास ही स्थित एक कुएं में मिला. कुएं में युवक की लाश होने की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने क्षेत्रवासियों की मदद से शव को बाहर निकलवाया.

अजमेर न्यूज :मिनरल फैक्ट्री से गुमशुदा हुआ युवक,कुएं से मिली लाश

Ajmer news :  रानी सागर स्थित रोशनी मिनरल फैक्ट्री से सोमवार को गुमशुदा हुए एक 31 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को फैक्ट्री के पास ही स्थित एक कुएं में मिला. कुएं में युवक की लाश होने की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने क्षेत्रवासियों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. मौके पर उपस्थित मृतक के  परिजनों ने उसकी पहचान समस्तीपुर बिहार हाल निवासी रानी सागर नीमली रिको अजमेर रोड ब्यावर निवासी मोहममद नबाब पुत्र नवाजी के रूप में की.

 शव की पहचान होने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया. जहां पर परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर ASI  चेतनसिंह ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.पुलिस ने ममाला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़े :बीदासर देहात में भाजपा के एक मजबूत स्तम्भ पार्टी का दामन छोड़ हुए,काग्रेंस में शामिल

देर शाम तक वापस घर नहीं आने पर तहरीर
मालूम है कि समस्तीपुर बिहार हाल निवासी रानी सागर नीमली रिको अजमेर रोड ब्यावर निवासी मोहममद अनवर पुत्र नवाजी ने बुधवार को सदर थाना पुलिस को एक गुमशुदी देकर बताया था कि 23 अक्टूबर को उसका भाई नवाब फैक्ट्री से कहीं चला गया. देर शाम तक वापस घर नहीं आने पर परिवार के सदस्यों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

जीजा को दिखी लाश 
 सदर थाने के ASI  चेतन सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह गुमशुदा नबाब का रिश्ते का जीजा फैक्ट्री के आसपास उसकी तलाश करते हुए पास ही में स्थित एक कुएं पर पहुंचा तो उसे कुएं में तैरता हुआ शव दिखाई दिया. जिसकी जानकारी उसने सदर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान नवाब के रूप में हुई.ASI चेतनसिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाकर लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े :राजस्थान टीम की आधिकारिक किट का अनावरण,कई हस्तियां रहीं मौजूद

Trending news