Ajmer: 12 मोटरसाइकिल के साथ तीन बाइक चोर हुए गिरफ्तार
Advertisement

Ajmer: 12 मोटरसाइकिल के साथ तीन बाइक चोर हुए गिरफ्तार

अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के सरगना के साथ ही तीन आरोपियों को 12 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है, जिन्होंने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 17 वारदात करना कबूल किया.

Ajmer: 12 मोटरसाइकिल के साथ तीन बाइक चोर हुए गिरफ्तार

Ajmer: राजस्थान के अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के सरगना के साथ ही तीन आरोपियों को 12 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है, जिन्होंने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 17 वारदात करना कबूल किया. आरोपियों से अन्य मामले को लेकर भी पूछताछ की जा रही है.  

मामले का खुलासा करते हुए थाने के प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि अजमेर शहर में लगातार बढ़ रही बाइक चोरी की वारदातों को ध्यान में रखते हुए अजमेर एसपी चुनाराम और एडिशनल एसपी ने विशेष टीम का गठन किया. इसी दौरान जीसी कॉलेज के नजदीक संत फ्रांसिस अस्पताल के बाहर से एक मोटरसाइकिल चोरी का मुकदमा भी दर्ज हुआ और चूरू पर नजर रखने के निर्देश दिए. 

इस पर पुलिस ने काम किया तो मालूम हुआ कि मांगलियावास क्षेत्र में पुरानी बंद पड़ी नमकीन की फैक्ट्री में वह मोटरसाइकिल रखी है और वहां से कुछ लोग गैंग चला रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और जहां बाइक चोर गैंग के सरगना सचिन के साथ ही कमलेश और राहुल काठात को भी गिरफ्तार किया गया, जिनसे पूछताछ की तो उन्होंने 12 अन्य वारदातों को लेकर मोटरसाइकिल की जानकारी दी, जिन्हें पुलिस ने जप्त कर लिया है.  

आरोपियों ने अब तक 17 वारदात करना कबूल है, जो अजमेर जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से चुराई गई है. फिलहाल आरोपियों को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. आरोपियों से और भी वारदात खुलने का अंदेशा जताया जा रहा है. 

Reporter-Ashok Bhati

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news