अजमेर: नौकर ने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाला डाका, नकदी-गहने लेकर फरार
Advertisement

अजमेर: नौकर ने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाला डाका, नकदी-गहने लेकर फरार

अजमेर की कचहरी रोड पर डकैती की वारदात सामने आई है, जहां नौकर द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया गया.  

अजमेर: नौकर ने दोस्तों के साथ मिलकर मालिक के घर डाला डाका, नकदी-गहने लेकर फरार

Ajmer: राजस्थान के अजमेर की कचहरी रोड पर डकैती की वारदात सामने आई है, जहां नौकर द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया गया.  
वहीं, घर मौजूद महिला को नशीला पदार्थ सुंधाकर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. 

हथियारों से मुख्य अलमारी को तोड़ते हुए दो लाख की नकदी के साथ ही लाखों रुपये के गहने पाकर बदमाश फरार हुए नौकर कृष्णा अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को शांति से अंजाम देना चाहता था, लेकिन मकान मालिक अनिल जिंदल की बेटी घर पर पहुंच गई, जिसके कारण डकैतों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में माल समेटकर दूसरे दरवाजे के गेट का कांच टूटे हुए तीनों बदमाश भागने में कामयाब हो गए. फिलहाल इस संबंध में कोतवाली थाना पुलिस जांच में जुटी है.

कचरी रोड पर स्थित महाराष्ट्र मंडल के पास रहने वाले बिजनेसमैन अनिल जिंदल अपनी बेटी खुशी के साथ बाहर गई हुई थी. इसी बीच नौकर कृष्णा ने अपने दो साथियों को घर पर बुलाया और इस वारदात को अंजाम देने के लिए 10 से 15 मिनट के अंदर ही अलमारियों को तोड़ दिया. 

इसी बीच खुशी वापस घर पहुंच गई, जहां इस वारदात को देखकर घबरा गई और बाहर का गेट बंद कर दिया. इतने में डकैतों को इसकी जानकारी मिल गई और उन्होंने जितना माल समेटना था उतना अस्मिता और बाहर निकलने की दूसरे दरवाजे से फरार हो गए.

अनिल जिंदल की बेटी खुशी ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी और उन्हें लेकर तुरंत घर पहुंची, जहां वह खुद ही अचेत हो गए और उनकी मां को पहले ही नशीला पदार्थ खिलाकर अचेत अवस्था में छोड़ा गया. मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी सुधीर कुमार अपने जाति के साथ मौका स्थल पर पहुंचे और परिजनों से इसकी जानकारी ली.

साथ ही, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. जानकारी मिलने के बाद अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा भी मौका ए वारदात पर पहुंची और घटनास्थल पर परिजनों से बातचीत करते हुए नौकर को लेकर जानकारी जुटाई, तो मालूम हुआ कि नौकर 1 महीने पहले ही घर पर आया था और परिजनों ने उसका पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं कराया. फिलहाल पुलिस ने इस बड़ी वारदात को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही, नौकर को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है. 

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें: 

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

कोटा शहर के लिए खुशियों की सौगात, दिवाली पर मिलेगा 495 करोड़ रुपये का गिफ्ट

Trending news