अजमेर की रिवॉल्वर रानी पहुंची सलाखों के पीछे! पिस्टल लहराते हुए इंस्टा पर लगाई थी REEL
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046903

अजमेर की रिवॉल्वर रानी पहुंची सलाखों के पीछे! पिस्टल लहराते हुए इंस्टा पर लगाई थी REEL

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हथियार के साथ अपनी वीडियो पोस्ट करना अजमेर की एक युवती को महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में पुलिस लाइन बालुपुरा स्कूल के सामने रहने वाली युवती शिवानी सैनी को गिरफ्तार कर सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया.

अजमेर की रिवॉल्वर रानी पहुंची सलाखों के पीछे! पिस्टल लहराते हुए इंस्टा पर लगाई थी REEL

Ajmer Revolver Rani Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हथियार के साथ अपनी वीडियो पोस्ट करना अजमेर की एक युवती को महंगा पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में पुलिस लाइन बालुपुरा स्कूल के सामने रहने वाली युवती शिवानी सैनी को गिरफ्तार कर सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. पुलिस की पड़ताल में सामने आया की युवती ने पिछले दिनों अमेजन एप से यह नकली पिस्टल खरीदी थी और इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए आनासागर चौपाटी पर इस नकली पिस्टल के साथ तीन चार वीडियो बनाए और उसे अपलोड किया था.

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हथियार लहराते और फायरिंग करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो अजमेर की आनासागर चौपाटी पर एक युवती का बताया जा रहा है. सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर इसे 28 दिसंबर को पोस्ट किया गया और अगले एक सप्ताह में तीन और वीडियो पोस्ट किए. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद कृष्यनागंज थाना पुलिस हरकत में आई है और मामले की जांच में जुट गई है.

वायरल वीडियो के युवती हाथ में पिस्टल लेते हुए चौपाटी पर घूमती नजर आ रही और अपनी इस हरकत का रील बनाती नजर आ रही है. इसके अलावा बताया जा रहा है एक अन्य वीडियो के युवती ने हवाई फायर भी किया हैं. पुलिस वीडियो की जांच के बाद युवती की पहचान में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 

Baran News: शादी का झांसा देकर महिला क्लाइंट से ज्यादती, 6 माह से फरार वकील गिरफ्तार

congress screening committee: कांग्रेस ने की स्क्रीनिंग कमेटियां गठित, राजस्थान से इस दिग्गज नेता को दी गई बड़ी जिम्मेदारी

Trending news