अजमेर: बारिश और गड्ढों से परेशान क्षेत्रवासियों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन
Advertisement

अजमेर: बारिश और गड्ढों से परेशान क्षेत्रवासियों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन

बारिश के दिनों में यहां चलना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं साथ ही 1 से 2 फीट के गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं.

अजमेर: बारिश और गड्ढों से परेशान क्षेत्रवासियों ने रोड जाम कर किया प्रदर्शन

Ajmer: सागर रोड की बिगड़ी हालत को लेकर आज आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने सड़क पर रोड जाम कर प्रदर्शन कर जल्द से जल्द सड़क निर्माण की मांग रखी.  क्षेत्रवासियों का कहना है बारिश के बाद इन सड़कों के हालात काफी बिगड़े हुए है. जिससे यहां लोगों को काफी परेशानी हो रही है. 

साथ ही बताया कि फाई सागर रोड से दर्जनों कॉलोनी और गांव जुड़े हैं . जिससे हजारों लोगों का रोजाना इधर से आना जाना रहता है.  इसके बावजूद भी यह सड़क नहीं बनाई जा रही और बारिश के दिनों में यहां चलना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं साथ ही 1 से 2 फीट के गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं. बारिश के चलते पूरी रोड पर लगातार पानी भरा हुआ है. जिसके कारण बुजुर्ग और बच्चों का निकलना भी मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Ajmer: अवैध हथियार के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 देशी कट्टे और 33 जिंदा कारतूस जब्त

इन सभी समस्याओं को लेकर आज अलग-अलग कॉलोनी के क्षेत्र वासियों ने अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए जल्द से जल्द सड़क निर्माण की मांग रखी है.  साथ ही बताया कि मौके पर कलेक्टर के न पहुंचाने तक अपना आंदोलन जारी रखते हुए सड़क निर्माण शुरू नहीं होने तक यह धरना जारी रहेगा. 

नहीं हुई कोई सुनवाई
मामले की जानकारी पर स्थानीय पुलिस और अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा और क्षेत्रवासियों को समझाइश कर समस्या  प्रशासन तक पहुंचाई गई. क्षेत्रवासियों का कहना है कि बारिश की आड़ लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के जरिए काम को रोक दिया गया हैं,  जिसके कारण क्षेत्रवासियों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है.

कलेक्टर ने आश्वासन दिया था कि 7 दिन में बारिश रुकने पर काम शुरू कराया जाएगा, लेकिन कलेक्टर की भी अधिकारी नहीं सुन रहे ऐसे में सभी क्षेत्रवासियों में रोष है और इसी के चलते आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने धरना प्रदर्शन किया है. साथ ही बताया कि अगर फिर भी कोई सुनवाई नहीं होती है तो सोमवार से यह धरना प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा.

Reporter: Ashok Bhati

अजमेर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: 9 मंजिल से कूदा 18 साल के स्टूडेंट, पिता से विवाद के चलते बिल्डिंग से कूद कर दी जान

भीलवाड़ा में कई महिलाओं से रेप:अश्लील वीडियो बनाकर महीनों किया दुष्कर्म, Video बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Trending news