कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में अजमेर रहा बंद, हत्यारों को फांसी की मांग
Advertisement

कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में अजमेर रहा बंद, हत्यारों को फांसी की मांग

कन्हैयालाल साहू की दिल दहला देने वाले हत्याकांड के बाद देशभर में रोष व्याप्त है और इस घटना की हर समाज और धर्म की ओर से निंदा की जा रही है.

कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में अजमेर रहा बंद, हत्यारों को फांसी की मांग

Ajmer: उदयपुर में व्यापारी कन्हैयालाल साहू की दिल दहला देने वाले हत्याकांड के बाद देशभर में रोष व्याप्त है और इस घटना की हर समाज और धर्म की ओर से निंदा की जा रही है.

इसके साथ ही अलग-अलग स्थानों पर शहर और गांव बंद कर इस घटना का विरोध भी जताया जा रहा है. अजमेर के अलग-अलग उपखंड के साथ ही अजमेर शहर आज उदयपुर कन्हैयालाल साहू की हत्या के विरोध में बंद रहा.

शहर के बाजार सुबह 7:00 बजे से ही बंद दिखाई दिए. यहां तक की छोटे थड़ी ठेला व्यवसाय करने वाले और चाय की दुकान चालक भी अपना विरोध दर्ज कराते नजर आए. बंद का आव्हान अजमेर सकल हिंदू समाज की ओर से किया गया था, जिसमें अजमेर के व्यापारियों के साथ ही सामाजिक संगठनों ने अपना समर्थन दिया.

व्यापारी और सामाजिक संगठनों की ओर से सुबह 7:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक स्वैच्छिक बंद का आह्वान किया गया था, जिसे लेकर शहर में शांतिपूर्ण बंद किया गया और हर छोटे-बड़े प्रतिष्ठान बंद रहे. हालांकि इस दौरान आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को बंद से दूर रखा गया. 

वहीं, इस दौरान सकल हिंदू समाज की ओर से राज्य और केंद्र सरकार से अपील भी की गई है कि इस तरह की घटनाएं दोबारा न हो. इसे लेकर सरकार सजग रहे. साथ ही इस मामले में पकड़े गए आरोपियों को जल्द फांसी की सजा की मांग भी की गई है. 

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news