Ajmer: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481808

Ajmer: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajmer:  दो वारदातों को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश टू किशनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अजमेर में 2 वारदात करना कबूल किया है. 

Ajmer: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajmer: मोबाइल सिम की वारदात को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश टू किशनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अजमेर में 2 वारदात करना कबूल किया है. मामले की जानकारी देते हुए थाने की इंचार्ज करण सिंह ने बताया कि 27 नवंबर 2022 को एलआईसी कॉलोनी के रहने वाले मनोज कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ बाजार से शादी के लिए खरीददारी कर लौट रहे थे इस दौरान उनके पास सोने और चांदी के गहने भी रखे थे और उनका पीछा कोई अज्ञात बदमाश कर रहे थे.

जिन्होंने आनासागर चौपाटी के नजदीक पत्नी के हाथ से बैग छीन कर इस वारदात को अंजाम दिया पुलिस ने इस संबंध में आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यम से आरोपी की तलाश की तो इस मामले में ढोला भाटा क्षेत्र के रहने वाले अन्नू उर्फ ओजस्वी चित्तौड़िया की पहचान हुई. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ की तो उसने दो वारदात करना भी कबूल किया है इस मामले में एक और अन्य आरोपी अभी फरार है आरोपी से लूट में काम आने वाली मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है. नकदी और अन्य सामान को लेकर बरामदगी की जानी है आरोपी को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें- दीया कुमारी के भाषण के बाद माइक के लिए भिड़े BJP नेता, वीडियो हुआ वायरल

शातिर: रास्ता पूछने के बहाने लोगों को रोकते फिर मोबाइल लेकर भाग जाते थे इमरान और समीम

Trending news